Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sana Khan Marriage: सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह

सना खान (Sana Khan) ने मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से निकाह कर लिया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Sana Khan has married Maulana Mufti Anas

Sana Khan has married Maulana Mufti Anas

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  22 Nov 2020 9:37 AM GMT

Sana Khan Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह कर सभी को चौंका दिया था। वहीं अब सना खान (Sana Khan) की शादी की खबर सामने आई है। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स सना ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ निकाह किया। सना ने सूरत के मौलवी मुफ़्ती अनस से निकाह किया है। सना और उनके पति अनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

इस दौरान सना खान व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं। इस ड्रेस में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है। सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैंस शादी की बधाई दे रहे हैं।

हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया। उन्होंने लिखा कि भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं कई वर्षों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से मिली। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो पैसा और शोहरत ही कमाए?

सना ने अपनी इस पोस्ट (sana Khan Post) में आगे लिखा है क्या इंसान का ये फर्ज नहीं बनता है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

Next Story