Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- लॉकडाउन बढ़ा तो अगले ईद तक टालनी पड़ सकती है फिल्म

देश में एक बार फिर कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कई राज्यों में सख्ती बढ़ा दी गई है. जिसके चलते अब मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर एक बार फिर असमंजस में पड़ गए हैं.

Salman Khan ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- लॉकडाउन बढ़ा तो अगले ईद तक टालनी पड़ सकती है फिल्म

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 April 2021 6:28 AM GMT

देश में एक बार फिर कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कई राज्यों में सख्ती बढ़ा दी गई है. जिसके चलते अब मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर एक बार फिर असमंजस में पड़ गए हैं. इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई भी रिलीज होनी है. लेकिन अब ऐसा होता मुश्किल लग रहा है. खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया जा सकता है.

इस मामले पर अब खुद सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. सलमान खान ने कबीर बेदी संग फेसबुक लाइव में बात करते हुए राधे की रिलीज पर बात की. उन्होंने कहा कि हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि राधे को ईद के मौके पर रिलीज किया जाए. लेकिन अगर लॉकडाउन लगातार जारी रहा तो हमें फिल्म को अगली ईद के लिए टालना पड़ सकता है. लेकिन केस कम हो जाते हैं और लोग अपना ख्याल रखते है और मास्क पहनते हैं. हमें कानून नहीं तोडना चाहिए जो सरकार ने हमारे लिए बनाए हैं. मुझे लगता है ये सब जल्द खत्म हो जाएगा. अगर ऐसा होता है तो राधे ईद पर रिलीज हो पाएगी.

आपको बता दे कि सलमान की फिल्म राधे पिछले साल ही ईद पर रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना चलते ये पोस्टपोन हो गई थी. जिसके बाद अब एक बार फिर कोरोना के चलते इसकी रिलीज पर खतरे के बदल मंडराने लगे हैं.

Next Story