Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वैक्सीन लगवाकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। महाराष्ट्र में बीते दिनों से कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सेलेब्रिटीज के कोविड पॉजिटिव होने की खबर लगातार आ रही है।

सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  25 March 2021 7:04 AM GMT

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वैक्सीन लगवाकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। महाराष्ट्र में बीते दिनों से कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सेलेब्रिटीज के कोविड पॉजिटिव होने की खबर लगातार आ रही है। सलमान ने ट्वीट कर लिखा 'आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली।' सलमान खान के ट्वीट पर ढेरों फैंस ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं। फैंस ने सलमान खान को सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

बता दें कि हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस-3' के प्रोड्यूसर आमिर तौरानी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। बीते कुछ दिनों में रमेश के अलावा कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपाई, रणबीर कपूर और सतीश कौशिक जैसे तमाम सेलेब्रिटी को कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' में काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क काफी समय पहले पूरा किया जा चुका है। सलमान खान की फिल्म 'राधे' उनकी जबरदस्त ऐक्शन से भरपूर फिल्म होगी। मेकर्स ने फिल्म के बारे में बताया था कि ऐक्शन के मामले ये फिल्म 'वांटेड' की बाप कही जा सकती है। हालांकि मेकर्स कोविड के चलते फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे थे।

Next Story
HSAHRE