Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान ने पूरी की बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग, शेयर किया सेट का फर्स्ट लुक

शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सेट पर सलमान ब्लैक कलर के आउटफिट में मास्क लगाए हुए खड़े दिख रहे हैं. इमेज के साथ खान ने लिखा है- इस वीकेंड बिग बॉस 14 आपके पास आ रहा है.

सलमान खान ने पूरी की बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग, शेयर किया सेट का फर्स्ट लुक

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  1 Oct 2020 7:08 PM GMT

मुंबई. लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss-14) शनिवार यानी 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने दो दिन पहले ही प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान ने बिग बॉस के सेट से फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सेट पर सलमान खान ब्लैक कलर के आउटफिट में मास्क लगाए हुए खड़े दिख रहे हैं. इमेज के साथ सलमान खान ने लिखा है- इस वीकेंड बिग बॉस 14 आपके पास आ रहा है. एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने रोमांचक चुनौतियों या आगामी सीजन के कंटेस्टेंट्स की घोषणा करके प्रशंसकों को उत्साहित किया है.

बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) के साथ जुड़ गई हैं. एक नए प्रोमो में गौहर खान का कहना है कि वह पिछले सीज़न में नियमों का पालन कर रही है, लेकिन बिग बॉस-14 के लिए वह नियम बनाएंगी.

View this post on Instagram

#BiggBoss14 coming to you this weekend...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कलर्स टीवी (Colors TV) ने बिग बॉस-14 का एक प्रोमो ट्विटर पर जारी किया है. इस बार सिर्फ रुल्स निभाएंगी नहीं बल्कि बनाएंगी. बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रिमियर शनिवार 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बिग बॉस 14 को बढ़ावा देने के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट में गेस्ट की भूमिका निभाई. इस साल का 'बिग बॉस' COVID-19 महामारी के कारण अन्य सीजन्स से अलग होगा.

बिग बॉस-14 कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रहा है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं और कई ऐसे प्रोमो भी रिलीज किए गए हैं जिन्हें देख शो के जबर्दस्त होने की संभावना बढ़ गई है. इस नए सीजन को लेकर उत्साह इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे अब पिछले सीजन की तुलना में देखा जाएगा. बिग बॉस 13 सुपरहिट साबित हुआ था और टीआरपी के मामले में भी दमदार था. ऐसे में नए सीजन को लेकर काफी उम्मीदे हैं.

Next Story
HSAHRE