Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर Faraaz Khan की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, चुकाए इतने लाख के बिल

बीते दिन फराज के बारे में जानकारी सामने आने पर, अभिनेत्री और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने मदद के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था.

एक्टर Faraaz Khan की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, चुकाए इतने लाख के बिल

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  15 Oct 2020 7:47 AM GMT

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में उनके पति का किरदार निभा चुके अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) इन दिनों बेंगलुरू के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. ब्रेन इनफेक्शन के बाद से उन्हें आईसीयू में रखा गया है. बीते दिन खबर आई कि फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. अब खबर आई है कि सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर दरियादिली का उदाहरण पेश करते हुए फराज की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं.

बीते दिन फराज के बारे में जानकारी सामने आने पर, अभिनेत्री और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने फराज खान के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उनकी मदद करने को कहा गया था. लेकिन अब एक्ट्रेस और डांसर कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि सलमान खान ने फराज के मेडिकल बिल का भुगतान कर दिया है. इस जानकारी के सामने आने के बाद एक बार फिर सलमान खान की तारीफों के पुल बंध रहे हैं.

सलमान खान के साथ 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसी फिल्म में काम कर चुकीं कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी शेयर की. उन्होंने सलमान खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'आप सच में एक अच्छे इंसान हैं. फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया. 'फरेब' और 'गेम' के एक्टर फराज खान की स्थिती नाजुक है और सलमान खान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है. मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है. मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं.'

आपको बता दें कि 14 अक्टूबर यानी बुधवार को पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए फराज की सेहत की जानकारी दी थी. पूजा एक लिंक के जरिए फराज की आर्थिक मदद के लिए भी गुहार लगाई थी. जानकारी के अनुसार, फराज बीते पांच दिनों से बेंगलुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है. फराज खान के भाई फहमान खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है.

Next Story
HSAHRE