Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Saba Qamar Hot Photo Videos : सबा कमर पाकिस्तानी अभिनेत्री और टीवी प्रेजेनटर हैं. सबा अपनी सेक्सी फोटो के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी अदा से लोगों का दीवाना बनाती रहता हैं. सबा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह बेहस हॅाट लग रही हैं. इस फोटो में सबा ने वाइट कलर की सेंडो के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहना हुआ हैं.

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  16 Oct 2020 5:52 PM GMT

नई दिल्ली. सबा कमर पाकिस्तानी अभिनेत्री और टीवी प्रेजेनटर हैं. सबा अपनी सेक्सी फोटो के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी अदा से लोगों का दीवाना बनाती रहता हैं. सबा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह बेहस हॅाट लग रही हैं. इस फोटो में सबा ने वाइट कलर की सेंडो के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहना हुआ हैं. वह कुर्सी में बैठकर कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं. इस फोटो पर उनको 70 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों में कमेंट मिलें हैं. उनका इंस्टा अकाउंट उनकी हॅाट और सेक्सी फोटो से भरा हुआ है. सबा एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाती हैं. फोटो के अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में भी फैंस को जानकारी देती रहती हैं. सबा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं.

सबा की करियर की बात करे पीटीवी होम टेलीविज़न सीरीज़ मैं औरत हूं 2005 टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. इस सीरीज की शूटिंग लाहौर में की गई थी. और इसके बाद कई क्लासिक पीटीवी के सीरीज में शामिल हुई., जिसमें चैप , धुप में अंधरा है , कानपुर से कटास तक, और अनबियेंबल शामिल हैं. इसके बाद सबा ने बहुत सी सीरीज में काम किया.


क़मर को देश की सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. न सितारा और हिंदी मीडियम की सफलता के बाद,पाकिस्तान में सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक माना गया. अपने करियर के दौरान, उन्होंने लक्स स्टाइल अवार्ड्स, हम अवार्ड्स, पाकिस्तान मीडिया अवार्ड्स, पीटीवी अवार्ड्स और एक फिल्मफेयर अवार्ड्स नामांकन सहित कई प्राप्त की हैं. बता दें वह बॅालीवुड फिल्म हिंदी मीडियम से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवगंत अभिनेती इरफान खान नजर आए थे.


Next Story