Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sana Khan के बाद रोडीज रिवॉल्यूशन फेम Saqib Khan ने इस्लाम के लिए छोड़ा शोबिज, सोशल मीडिया पर लिखा- मैं माफी मांगता हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के बाद अब एक और सेलेब्रिटी ने इस्लाम (Islam) के लिए एंटरटेनमेंट की दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल रोडीज से चर्चा में आए साकिब खान ने ऐलान किया है कि वो एंटरटेनमेंट की दुनिया को छोड़ रहे हैं.

Roadies Revolution Fame Saqib Khan left showbiz for Islam after Sana Khan, wrote on social media- I apologize

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  7 April 2021 5:16 PM GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के बाद अब एक और सेलेब्रिटी ने इस्लाम (Islam) के लिए एंटरटेनमेंट की दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल रोडीज से चर्चा में आए साकिब खान ने ऐलान किया है कि वो एंटरटेनमेंट की दुनिया को छोड़ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए सभी से इस बात का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा कि भाइयों और बहनों. उम्मीद है कि आप ठीक होंगे. इस पोस्ट के साथ मैं ऐलान करता हूं कि मैं शो बिजनेस को अलविदा कह रहा है. मैं आगे एक्टिंग और मॉडलिंग नहीं करूंगा. ऐसा नहीं है कि मेरे पास काम नहीं है. जिसके चलते मैंने ये फैसला किया हैं. मेरे हाथ में कई शानदार प्रोजेक्ट्स थे. लेकिन अल्लाह की मर्जी नहीं थी उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतर सोच रखा है.

उन्होंने आगे लिखा कि मेरी अल्लाह की प्रति जवाबदेही है. मैं उनके सामने खुद को समर्पित कर रहा हूं. वो सुकून जिसकी मुझे तलाश थी वो मेरे सामने था. मैं अल्लाह से माफी मांगता हूं. मुझे भरोसा है कि वो मेरा पश्चाताप स्वीकार करेगा. आपको बता दे कि इससे पहले सना खान और जायरा वसीम जैसी एक्ट्रेस भी इस्लाम के चलते एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से दूरी बना चुकी हैं.

Next Story