Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दो दो बीवियों के चक्कर में फंसे रितेश पांडे, रिलीज होते ही वायरल हुआ भोजपुरी गाना 'Kawna Chakkar Me Fasani'

भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी मजेदार आवाज से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. इसके साथ साथ वो अपनी एक्टिंग से भी सभी को खूब एंटरटेन करते हैं. यही कारण है कि रितेश पांडे के गाने आए दिन वायरल होते रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है.

दो दो बीवियों के चक्कर में फंसे रितेश पांडे, रिलीज होते ही वायरल हुआ भोजपुरी गाना Kawna Chakkar Me Fasani

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 10:18 AM GMT

भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी मजेदार आवाज से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. इसके साथ साथ वो अपनी एक्टिंग से भी सभी को खूब एंटरटेन करते हैं. यही कारण है कि रितेश पांडे के गाने आए दिन वायरल होते रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है. दरअसल 13 अप्रैल को रितेश पांडे का कवन चक्कर में फसनी (Kawna Chakkar Me Fasani) रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल जीतने मजेदार है उसका पिक्चराईजेशन भी उतना ही शानदार है.

इस वीडियो में रितेश पांडे 2 -2 बीवियों के चक्कर में फंसे दिखाई दे रहे हैं. रितेश संग वीडियो में काजल राघवानी और नीलम गिरी दिखाई दे रही हैं. इन तीनों की मस्ती देखते ही बन रही है. इन तीनों की खींचतान दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. यही कारण है कि महज कुछ ही घंटों में इस गाने को 21 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.


इस गाने को रितेश पांडे को गाया है रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है. जबकि छोटू रावत ने म्यूजिक दिया है. आपको बता दे कि रितेश पांडे ने पिछले कुछ समय में भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर हुए हैं.

Next Story
HSAHRE