Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Krushna Abhishek और उनके मामा Govinda के बीच रिश्तों में पड़ी दरार, अब कॉमेडियन ने लिया ये बड़ा फैसला!

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Krushna Abhishek और उनके मामा Govinda के बीच रिश्तों में पड़ी दरार, अब कॉमेडियन ने लिया ये बड़ा फैसला!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Nov 2020 10:50 AM GMT

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इन दिनों टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सपना का रोल निभाकर लोगों को हंसाने वाले कृष्णा ने सिर्फ इसलिए शो के एपिसोड के लिए शूट करने से मना कर दिया क्योंकि गोविंदा वहां चीफ गेस्ट के रूप में आनेवाले थे. ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी जब कृष्णा की मामी सुनीता अपनी बेटी टीना आहूजा के साथ शो पर आईं थी तब कॉमेडियन स्टेज पर नहीं आए थे. बताया गया कि सुनीता कृष्णा के साथ शूट नहीं करना चाहती थी.

अब कृष्णा ने गोविंदा के साथ शूट करने से मना कर दिया है. बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे 10 दिन पहले पता चला कि ची ची मामा शो पर आ रहे हैं. क्योंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थी मैंने सोचा उनके साथ परफॉर्म करने में कोई हर्ज नहीं. लेकिन उनके साथ जो कुछ भी हुआ है उसके चलते हमारे रिशों में खटास आ गई है. पहले मामी मेरे साथ परफॉर्म नहीं करना चाहती थी और अब इस बार मेरे अपने कुछ फैसले हैं."

इस विषय पर आगे बात करते हुए कृष्णा ने कहा, "मामा के साथ मेरे काफी मजबूत रिश्ते थे और इस दरार ने मुझे काफी तकलीफ दी है. जब दो लोगों के रिश्तों में दरार आती है तो कॉमेडी सीन्स परफॉर्म करना और भी मुश्किल हो जाता है. ये भी हो सकता है मामा मेरे जोक्स पर नाराज हो जाएं. अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहोल अच्छा होना चाहिए. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर मैं स्टेज पर सपना नहीं कृष्णा बनकर अपने मामा के साथ परफॉर्म करता तो अपनी कॉमेडी से आग लगा देता. इस तरह से मैं स्टेज पर उन्हें ट्रिब्यूट देता."

कृष्णा ने कहा कि वो कई दफा लॉकडाउन के दौरान अपने मामा से मिलने की कोशिशें करते रहे हैं. उन्होंने बताया, "वो अस्पताल में मेरे ट्विन्स को देखने भी नहीं आए. जब उनमें से एक अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहा था तब भी नहीं. मैंने उन्हें फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. आखिर मैं कब तक विवादों को सुलझाने का प्रयास करता वो भी एक छोटी सी गलतफहमी के कारण! बेशक ये तकलीफ देती है लेकिन अगर वो मुझे नहीं देखा चाहते तो मैं भी उन्हें देखना चाहता. अब तो सिर्फ कपिल ही इस मामले को सुलझा सकता है हमारे बीच के. जब मामा अगली बार आए तो मुझे बुला ले स्टेज पर सबके सामने और सुलह करने बोले. हालांकि हम इतनी आसानी से सेलिब्रिटीज को रिपीट नहीं करते. ये अब सिर्फ 2021 में हो सकता है."

आपको बता दें कि साल 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था, "कुछ लोग सिर्फ पैसों के लिए नाचते हैं." इस बात को लेकर कृष्णा के मामी-मामा उनपर काफी नाराज हो गए थे और तभी से इनके बीच विवाद शुरू हो गया.

Next Story
HSAHRE