Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Rakhi Sawant की Kangana Ranaut से अपील, कहा- Oxygen की व्यवस्था करवाओ, तुम्हारे पास करोड़ो रूपए हैं

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर और भी ज्यादा खतरनाक और जानलेवा साबित हुई है. देश के कई राज्यों में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसके चलते अस्पतालों में भी उपचार के लिए लोगों की कड़ी जद्दोजहद करनी पड़ रही है.

Rakhi Sawant की Kangana Ranaut से अपील, कहा- Oxygen की व्यवस्था करवाओ, तुम्हारे पास करोड़ो रूपए हैं

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  29 April 2021 5:00 PM GMT

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर और भी ज्यादा खतरनाक और जानलेवा साबित हुई है. देश के कई राज्यों में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसके चलते अस्पतालों में भी उपचार के लिए लोगों की कड़ी जद्दोजहद करनी पड़ रही है. संकट की घड़ी में अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से अपील की है ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत से जूझ रहे देश की मदद को वो आगे आएं और इसके लिए प्रबंध करने में मदद करें.

राखी हाल ही में शहर में मीडिया फोटोग्राफर्स द्वारा स्पॉट की गईं. इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने राखी को बताया कि कंगना रनौत ने कहा है कि मरीजों के लिए ऑक्सीजन न होने के चलते देश की स्थिति काफी बिगड़ी हुई है. इसपर राखी ने कहा, "नहीं मिल रहा? ओह नो! कंगन, जी आप देश की सेवा कीजिये ना, प्लीज. इतने करोड़ों रूपये आपके पास है, ऑक्सीजन खरीदिये, और लोगों में बांटिये, हम तो यही कर रहे हैं."

इसी के साथ राखी ने लोगों से अनुरोध किया कि वो डबल मास्क पहनें और बाहर निकलने पर सेनीटाइजर का इस्तेमाल करें ताकि हम इस बीमारी को जल्द ही हरा पाएं. बता दें कि अब तक अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी आलिया भट्ट और अजय देवगन समेत कई सेलिब्रिटीज लोगों की मदद को आगे आ चुके हैं.

Next Story
HSAHRE