Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

राहुल वैद्य ने Bigg Boss के घर में उठाया Nepotism का मुद्दा, जान ने दी धमकी 'बाप पे मत जा'

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में नेपोटिज्‍म (Nepotism) की बहस ने तूल पकड़ ल‍िया है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने नोमिनेशन में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर निशाना साधते हुए उन्‍हें 'नेपोटिज्‍म' से जोड़ दिया है.

राहुल वैद्य ने Bigg Boss के घर में उठाया Nepotism का मुद्दा, जान ने दी धमकी बाप पे मत जा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Oct 2020 9:26 AM GMT

मुंबई. ब‍िग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में लड़ाई-झगड़े से लेकर रोमांस तक, बहुत कुछ ऐसा है जो आपने पहले देखा होगा, लेकिन इस बार इस घर में नेपोटिज्‍म (Nepotism) की बहस ने तूल पकड़ ल‍िया है. वीकेंड के वार में सलमान खान ने इस घर के कई खुलासे ऐसे क‍िए क‍ि दोस्‍ती की दम भरते राहुल, न‍िशांत, निक्‍की और जान पूरी तरह अलग हो गए. ऐसे में काफी इमोशनल हो चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अब नोमिनेशन में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर निशाना साधते हुए उन्‍हें 'नेपोटिज्‍म' से जोड़ दिया है. इस शो का ये प्रोमो सामने आने के बाद से ही नेपोटिज्‍म की बहस एक बार फिर से तेज हो गई है.

सोमवार के एपिसोड में ब‍िग बॉस के घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया होने वाली है. इसी प्रक्रिया का एक वीडियो सामने आया है, ज‍िसमें राहुल, जान पर नेपोटिज्‍म का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जान को नोमिनेट करते हुए राहुल ने कहा, 'मैं जान को नोमिनेट करना चाहता हूं क्‍योंक‍ि मुझे नेपोटिज्‍म से सख्‍त नफरत है. यहां पे ज‍ितने लोग आए हैं अपनी-अपनी मेहनत कर के आए हैं, लेकिन जान यहां इसल‍िए आए हैं क्‍योंकि वो क‍िसी के बेटे हैं. उनकी खुद की कोई पर्सनेलिटी ही नहीं है.'

राहुल के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचा हुआ है और कई लोग राहुल का समर्थन करते हुए तो कुछ व‍िरोध करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें क‍ि इस शो में एक कंटेस्‍टेंट बनकर आए जान कुमार सानू, जाने माने स‍िंगर कुमार सानू के बेटे हैं.

राहुल की ये बाद सुनकर घरवाले काफी ज्‍यादा नाराज नजर आ रहे हैं. यहां तक की न‍िशांत जान पर हुए इस हमले को पूरी तरह बेतुका बताते नजर आ रहे हैं. वहीं राहुल के इस रवैये से नाराज जान राहुल को 'बाप पे मत जा' कहते हुए नजर आ रहे हैं.

Next Story
HSAHRE