Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'यारी' का तहलका, 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. देखें Video

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग यारी का तहलका, 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 Oct 2020 6:27 PM GMT

नई दिल्ली: बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. कभी उनके पुराने पंजाबी गाने वायरल हो रहे हैं तो कभी उनकी तस्वीरें और वीडियो. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'यारी' (Yaari) है वो खूब सुर्खियों में है. वीडियो में एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट की अदाएं देखते ही बन ही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का यह खूब पसंद किया जा रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'यारी' (Yaari) को गेट एमपी3 यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 9 करोड़ 71 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी है और ये बात उन्होंने इस गाने से साबित भी कर दिया है. हालांकि, उनका यह गाना उस समय का है जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में नहीं आई थीं.

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.

Next Story