Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कंगना रनौत के खिलाफ भड़के लोगों ने दर्ज करवाया मुकदमा, जाने क्या है पूरा माजरा

बॉलीवुड स्टार सुशांत संह राजपूत की मौत के बाद से ही अभिनेत्री कंगना रनौत लाइमलाइट में बनी हुई हैं। पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड में फैले नैपोटिज्म पर प्रहार किया जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया था। कंगना रनौत से जुड़े ये विवाद अभी ठंडे भी नहीं हुए थे कि बॉलीवुड की ये अदाकारा एक और मुसीबत में घिर गई हैं।

कंगना रनौत के खिलाफ भड़के लोगों ने दर्ज करवाया मुकदमा, जाने क्या है पूरा माजरा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 5:34 PM GMT

बॉलीवुड स्टार सुशांत संह राजपूत की मौत के बाद से ही अभिनेत्री कंगना रनौत लाइमलाइट में बनी हुई हैं। पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड में फैले नैपोटिज्म पर प्रहार किया जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया था। कंगना रनौत से जुड़े ये विवाद अभी ठंडे भी नहीं हुए थे कि बॉलीवुड की ये अदाकारा एक और मुसीबत में घिर गई हैं। कुछ समय पहले ही कंगना रनौत के खिलाफ एक क्रिमिनल केस दायर किया गया है। इस केस को फाइल करने वालों ने दावा किया है कि कंगना रनौत ने किसानों का अपमान किया है।

दरअसल कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने कृषि बिल को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था। जिसके बाद कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर जिले की एक अदालत में क्रिमिनल केस दर्ज करवाया गया है। जिसके बाद कंगना कनौत की मुश्किलें बड़ सकती है। कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी की एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझ बनने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी।


कंगना रनौत के इस बयान के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया था। लोगों का मनाना था कि कंगना ने किसानों की बेज्जती की है। इसके जवाब में कंगना रनौत ने सफाई पेश करते हुए एक और ट्वीट शेयर किया था। कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी... वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पर लड़ना जानती है, यह मेरा ओरिजनल ट्वीट है। अगर कोई यह सिद्ध कर दे कि मैंने किसानों को आतंकी कहा है... मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।

Next Story
HSAHRE