Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Pawan Singh Chaita Song: आते ही छाया पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'कटनी ना होई ए बलम'

Katni Na Hoi Ae Balam: पवन सिंह का गाना 'कटनी ना होई ए बलम' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  18 May 2022 2:46 PM GMT

Pawan Singh Bhopuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जलवा इन दिनों कायम है। यही वजह है कि आज जब उनका गाना 'कटनी ना होई ए बलम' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया।

यह गाना कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत है। यूं कहें कि एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच का संवाद इस गाने में देखने को मिल रहा है। जहां एक किसान की शादी आज के समय में होती है, जब खेतों में फसल पक गए होते हैं। उसकी कटनी करनी है।

किसान अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है। इस पर पत्नी का जवाब आपको इस गाने में मिलेगा, जो रोमांस से भरपूर है। इसलिए आपको भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है। आपको बता दें कि चैती गीत 'कटनी ना होई ए बलम' को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है। लिरिक्स विकी विशाल का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। निर्देशक रवि पांडेय हैं।


Next Story
Similar Posts