Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Nikhil Jain संग अनबन के बाद Nusrat Jahan ने किया ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट, लोगों ने जमकर किया Troll

बंगाली फिल्मों की मशहूर अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने निखिल जैन संग पानी शादी को अयोग्य बताते हुए कहा कि उसे केवल रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप कहा जा सकता है.

Nikhil Jain संग अनबन के बाद Nusrat Jahan ने किया ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट, लोगों ने जमकर किया Troll

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  10 Jun 2021 7:55 AM GMT

बंगाली फिल्मों की मशहूर अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने निखिल जैन (Nikhil Jain) संग पानी शादी को अयोग्य बताते हुए कहा कि उसे केवल रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप कहा जा सकता है. एक्ट्रेस के इस बयान के बाद उनके फैंस और तमाम चाहनेवालों के बीच हलचल मच गई. उनके इस बयान को सुनकर लोग दंग रह गए. नुसरत और निखिल ने तुर्की में 2019 में शादी की थी जिसमें अब दरार पड़ती दिखाई दे रही है.

नुसरत ने साफतौर पर खुद को निखिल से अलग करते हुए कहा कि उनकी शादी कानूनन रूप से मान्य नहीं है और इसलिए मीडिया या किसी को भी उनके फैसले पर सवाल नहीं करना चाहिए. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि निखिल बिना उनकी इजाजत के उनके पैसों का इस्तेमाल कर रहे थे और गलत ढंग से उनके अकाउंट में छेड़छाड़ कर रहे थे.

अब इस पूरे विवाद के बाद नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे ऐसी महिला के रूप में नहीं याद रखा जाएगा जिसने अपना मुंह बंद रखा...और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता." एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग इसपर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यहां सब चलता है. अब मैं एक डेस्टिनेशन वेडिंग रखूंगी, एक बड़ी सी पार्टी दूंगी और फिर उसे लिव इन कह दूंगी." वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, "तुंम गलत हो इसलिए तुम्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए." इसी तरह से लोग उनके पोस्ट पर कमेंट करके उनके फैसले के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

नुसरत ने अपनी शादी को लेकर बयान जारी करते हुए कहा था, "मैं विदेशी जमीन पर होने के चलते, टर्किश मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, ये शादी अमान्य है. ये अंतर-विश्वास विवाह है और इसके लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत भारत में मान्यता प्राप्त करनी होती है जोकि नहीं हुआ है. कानून के अनुसार, ये शादी नहीं बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप है. इसलिए तलाक का तो सवाल ही नहीं आता. हम काफी पहले ही लाग हो गए थे लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखने के लिए मैंने चुप्पी साध रखी थी."

Next Story
HSAHRE