Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'Bigg Boss 14' के घर में होगी निक्की तंबोली के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री?

आने वाले हफ्ते में इस शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी देखने को मिलने वाले हैं, जिससे इस शो में कई ट्विस्ट निकलकर सामने आएंगे. अभी तक तो मेकर्स की ओर से वाइल्ड कार्ड एंट्री में जो दो नाम सामने आए हैं, वो हैं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) का.

Bigg Boss 14 के घर में होगी निक्की तंबोली के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री?

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Oct 2020 9:45 AM GMT

नई दिल्ली. टीवी के सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. आने वाले हफ्ते में इस शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी देखने को मिलने वाली हैं, जिससे इस शो में कई ट्विस्ट निकलकर सामने आएंगे. अभी तक तो मेकर्स की ओर से वाइल्ड कार्ड एंट्री में जो दो नाम सामने आए हैं, वो हैं 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और 'कुमकुम भाग्य' से फेमस हुईं नैना सिंह (Naina Singh) का. लेकिन खबरों की मानें तो इनके अलावा भी कुछ लोगों की एंट्री घर में हो सकती है.

शाहनवाज आलम की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले हफ्ते में कविता और नैना के अलावा कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के एक्स बॉयफ्रेंड शाहनवाज आलम की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की पूरी संभावना है. बताया जा रहा है कि मेकर्स की ओर से शाहनवाज आलम से इस मामले में बातचीत भी चल रही है. अगर ऐसा होता है तो घर में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि शो को और ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए ही मेकर्स द्वारा ऐसा फैसल लिया जा रहा है, क्योंकि घर में हम कई बार देखते हैं कि निक्की अपने एक्स को काफी याद करती हैं.

अपने एक्स को हमेशा याद करती दिखती हैं निक्की

अगर आपको याद हो, तो शो में निक्की ने बीबी मॉल से अपने एक्स का बॉक्सर लिया था और उनकी याद में निक्की को कई बार बॉक्सर को आयरन करते भी देखा गया है. ऐसे में जब शाहनवाज की एंट्री घर में होगी, तो सभी कंटेस्टेंट को अपनी-अपनी स्ट्रैटेजी बदनी पड़ सकती है. खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने शो में नया ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है. इसलिए घर की नई कप्तान के रूप में मेकर्स कविता कौशिक को पेश करने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यकीन मानिए घर में एक बार फिर से धमाल मचने वाला है, क्योंकि घर में नए कंटेस्ट को अगर आते के साथ कैप्टन का पद दे दिया जाएगा, तो बाकी पुराने कंटेस्टेंट्स को इस बात की काफी निराशा होगी और फिर जो घर में होगा वह फुल एंटरटेनिंग ही होगा.

Next Story