Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

छह ग्लैमरस लुक्स से छा गईं तमन्ना भाटिया!

छह ग्लैमरस लुक्स से छा गईं तमन्ना भाटिया!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 Dec 2023 9:02 AM GMT

तमन्ना भाटिया न केवल एक उम्दा अभिनेत्री हैं बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं, उन्होंने इस साल रेड कार्पेट, रनवे, इवेंट्स और अवार्ड शो में पूरी स्टाइल के साथ शिरकत की, जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया।


एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया गोल्डन कोर्सेट टॉप और शीक ब्लैक स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक अवॉर्ड इवेंट में उनकी हालिया उपस्थिति में डीप नेकलाइन, स्ट्रैपलेस डिज़ाइन, लूज वेवी हेयर स्टाइल और ग्लैमरस मेकअप के साथ एक शानदार आउटफिट दिखाई दिया।




अपनी अगली उपस्थिति, हमारी इंडियन शकीरा, तमन्ना ने, ज्वेलरी से सजी एक शानदार ब्लैक नेट साड़ी में बहुत खूबसूरत नज़र आईं। मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ इस लुक में एक स्लीक बन, बोल्ड लिप्स, न्यूड आईज़, पर्ल इयरिंग्स और चूड़ियाँ शामिल थीं।




अपनी तमिल फिल्म "जेलर" की सफलता का जश्न मनाते हुए, तमन्ना एक शानदार ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करते हुए ट्रेडिशन और कंटेम्पररी सेंस ऑफ स्टाइल्ड को जोड़ा। उनका टू-पीस आउटफिट, जिसमें एक स्ट्रेच-ट्यूल टर्टलनेक बॉडीसूट और अलाया की एक ड्रामेटिक स्कर्ट शामिल थी, ने उनके कॉन्फिडेंस और अट्रैक्टिव स्टाइल को दर्शाया।



तमन्ना भाटिया ने इस शानदार लाल प्री-ड्रेप्ड साड़ी में अपना एथनिक फैशन स्ट्रीक जारी रखा है। सेक्विन, बीड वर्क और टॉसिल डिजाइनों से सजी, साड़ी में थाई-हाई स्लिट, मरमेड सिल्हूट वाले प्लीटेड पल्लू के साथ एक मॉडर्न ट्विस्ट है। सेक्विन एम्बेलिश्ड ब्रेसलेट-स्टाइल ब्लाउज के साथ, डैंगलिंग और गोल्ड स्ट्रैपी पंप के साथ, तमन्ना के ग्लैमर लुक में विंग्ड आईलाइनर, आईशैडो, मस्कारा से भरी पलकें, मौवे लिप शेड और ग्लोइंग स्किन शामिल है। साइड-पार्टेड ओपन वेवी हेयर डू उनके आकर्षक लुक को पूरा करता है, जिससे वह परफेक्ट स्टनर बनती हैं।


लैक्मे फैशन वीक रनवे पर कदम रखते हुए, इस बॉलीवुड आइकन ने इस साल वीवानी बाय वाणी वत्स के लेटेस्ट कलेक्शन, पिरोई के एक शानदार झूमर मोती लहंगे में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आउटफिट में चमकदार झूमर जैसे दिखने वाले कैस्केडिंग मोती अलंकरण के साथ जटिल डिजाइन प्रदर्शित किए गए थे। मैचिंग ब्लाउज़ और शियर दुपट्टे के साथ, यह रीगल अटायर एलिगेंस का सिंबल है।



अपने हालिया उपस्थिति में, तमन्ना ने स्लिट के साथ एक शानदार ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में सुर्खियां बटोरीं, जो उनकी खूबसूरती और फैशन-फ़ॉरवर्ड चॉइस को प्रदर्शित करती है। हॉल्टर-नेक सेक्विन गाउन ने सोफिस्टिकेशन, सहजता से शैली को कंटेम्पररी फैशन के साथ मिश्रित करने के साथ उनके फिगर को उजागर किया। बैकलेस डिज़ाइन और सेक्विन फिनिश के साथ तमन्ना का हॉट और कॉन्फिडेंट लुक, उनके स्लिम और अट्रैक्टिव फिगर को पूरी तरह से प्रदर्शित करता है।




एथनिक अटायर से शो-स्टॉपिंग रेड कार्पेट ऑउटफिट में सहजता से बदलाव करते हुए, वह सहजता से कंटेम्पररी ट्रेंड्स के साथ टाइमलेस एस्थेटिक्स का मेल कराती है। एक अभिनेत्री और फैशन आइकन दोनों के रूप में अपने फैंस को प्रेरित करती हैं।

Next Story