Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Kartik Aaryan की फिल्म धमाका को खरीदा नेटफ्लिक्स ने, 135 करोड़ में हुआ सौदा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म धमाका (Dhamaka) को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. कार्तिक की ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म द टेरर पर बेस्ड है. फिल्म में वो हा जंग वू का किरदार निभा रहे हैं जो खोजी पत्रकार है. जो शहर को आतंकियों से बचाता है. अब कार्तिक की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Kartik Aaryan की फिल्म धमाका को खरीदा नेटफ्लिक्स ने, 135 करोड़ में हुआ सौदा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 7:26 AM GMT

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म धमाका (Dhamaka) को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. कार्तिक की ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म द टेरर पर बेस्ड है. फिल्म में वो हा जंग वू का किरदार निभा रहे हैं जो खोजी पत्रकार है. जो शहर को आतंकियों से बचाता है. अब कार्तिक की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. खबर के मुताबिक कार्तिक की फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स को नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ में खरीद लिया है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक किसी भी बॉलीवुड फिल्म के OTT की तरफ से ये अब तक की सबसे रकम ऑफर की गई है. इससे पहले अमेजन ने वरुण धवन की फिल्म कूली नंबर 1 को 90 लाख में खरीदा था. जबकि अक्षय कुमार की लक्ष्मी को डिजनी प्लस हॉटस्टार ने 110 करोड़ में खरीदा था. ऐसे में नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ की रकम देकर एक रिकॉर्ड बनाया है. ये फिल्म इस साल मई या जून में रिलीज हो सकती है.

आपको बता दे कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे. दरअसल कुछ दिन पहले कार्तिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे. लेकिन अब ठीक होकर एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

Next Story
HSAHRE