Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रिलीज होते ही लीक हो गई Mirzapur 2 सीरीज, Tamilrockers ने फिर की ये हरकत

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) को रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है. वहीं रिलीज होते ही अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) की ये सीरीज तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के निशाने पर आ गई है और पायरेसी का शिकार हो गई है.

रिलीज होते ही लीक हो गई Mirzapur 2 सीरीज, Tamilrockers ने फिर की ये हरकत

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Oct 2020 1:15 PM GMT

मुंबई. अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) रिलीज हो चुकी है, इसे शानदार रिव्यूज भी मिल रहे हैं. इसके अलावा अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने दर्शकों को सरप्राइज देते हुए तय समय और तारीख से तीन घंटे पहले इसे ऑनलाइन रिलीज कर दिया. 'मिर्जापुर 2' के सभी 10 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. वहीं इस सीरीज को रिलीज हुए 1 ही दिन हुआ है लेकिन ये सीरीज आते ही पायरेसी का शिकार भी हो गई है. हर बार की तरह इस बार भी ये हरकत पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने की है. तमिलरॉकर्स ने 'मिर्जापुर 2' को फ्री डाउनलोड के लिए सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है.

मिर्जापुर के पहले सीजन को ताबड़तोड़ तारीफों के साथ दर्शक भी मिली थे. वहीं यही कारण है कि इसके दूसरे सीजन के लिए फैंस खूब एक्साइटेड थे. वहीं 22 अक्टूबर को रिलीज होने के साथ-साथ इस सीरीज के लिए चौंकाने वाली खबर भी आई है. इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो 'मिर्जापुर 2' के सभी एपिसोड को तमिलरॉकर्स ने एचडी में ऑनलाइन फ्री डाउनलोड के लिए इंटरनेट पर लीक कर दिया है. बताया ये भी जा रहा है कि तमिलरॉकर्स के साथ-साथ ये हरकत कई और पायरेसी वेबसाइट्स ने भी की है.

बात करें सीरीज की तो मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित 'मिर्जापुर 2' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा के अलावा श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रेया पिंगलावकर, रसिका दुग्गल, लिलीपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी सीरीज के प्रोड्यूसर हैं.

इस सुपरहिट सीरीज का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को स्ट्रीम किया गया था, जिसको दर्शकों का काफी प्यार मिला था. मिर्जापुर 2 में गुड्डू अपने भाई और अपनी पत्नी का बदला लेंगे साथ ही अब गुड्डू मिर्जापुर पर राज करना भी चाहता है.

Next Story