Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Milind Soman ने COVID-19 को दी मात, पत्नी Ankita Konwar संग फोटो शेयर कर बताई सीक्रेट रेसिपी

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कोविड-19 (COVID-19) से अपनी जंग जीत ली है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) संग फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके क्वारंटाइन (Quarantine) का अंत हो चूका है.

Milind Soman ने  COVID-19 को दी मात, पत्नी Ankita Konwar संग फोटो शेयर कर बताई सीक्रेट रेसिपी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  6 April 2021 5:43 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कोविड-19 (COVID-19) से अपनी जंग जीत ली है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) संग फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके क्वारंटाइन (Quarantine) का अंत हो चूका है. उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट (RT-PCR Report) नेगेटिव आई है और वो पिछले दो हफ्ते से क्वारंटाइन में थे. इसी के साथ एक्टर ने इस काढ़े की रेसिपी भी बताई है जिसकी मदद से उन्होंने इस बिमारी को मात दी.

एक्टर ने अपनी पत्नी का आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि उनके मना करने के बावजूद जैसे ही अंकिता को उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली, वो गुवहाटी से उनके पास चली आई और क्वारंटाइन के दौरान उनकी जरूरतों का ख्याल रखा.

मिलिंद ने लिखा, "क्योंकि आपमें कई लोगों ने मुझसे पूछा था, बता दूं कि मैंने धनिया, मेथी का बीज, कालीमिर्च, तुलसी के पत्ते, अदरक और गुड से बना काढ़ा पीया था. मेरी सूंघने की क्षमता खो चुकी थी और मुझमें कोई और लक्षण नहीं थे. मैंने ब्लड थिनर लिया हुआ था क्योंकि मेरे दिम्मेर लेवल्स बढ़ गए थे. इसके अलवा मैंने किसी भी अन्य सप्लीमेंट या दवाई की नहीं ली. अपने डॉक्टर की बात मानें."

अपने एथलिट स्टाइल के लिए मशहूर मिलिंद सोमन ने कुछ महीनों पहले गोवा के बीच पर दौड़ते हुए अपनी न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में भी आ गए थे. उनके खिलाफ इसे लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी.

Next Story