Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फोटो पोस्ट कर विवादों में फंसे मिलिंद सोमन, शेखर सुमन बोले- 'उम्र 55 की और हरकतें...'

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने बीते दिनों आपना 55वां जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन के खास मौके पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसकी वजह से मिलिंद के ऊपर गोवा में मामला दर्ज किया गया है

फोटो पोस्ट कर विवादों में फंसे मिलिंद सोमन, शेखर सुमन बोले- उम्र 55 की और हरकतें...

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 Nov 2020 8:30 AM GMT

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने बीते दिनों आपना 55वां जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन के खास मौके पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसकी वजह से मिलिंद के ऊपर गोवा में मामला दर्ज किया गया है, तो चलिए बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या. दरअसर मिलिंद सोमन इस फोटो में 'न्यूड' होकर गोवा बीच पर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस वजह से उनकी फोटो विवादों में घिरी हुई है.

मिलिंद सोमन की इस फोटो पर शेखर कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बताते चले कि शेखर कपूर ने मिलिंद की इस फोटो पर एक बड़ा ही मजेदार ट्वीट करते हुए कहा कि 'मिलिंद सोमन... उम्र 55 की और हरकतें... बचपन की.' अपने कमेंट के साथ शेखर ने एक स्माइली भी पोस्ट की है. शेखर सुमन के इस पोस्ट पर अब फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने शेखर सुमन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'उम्र तो सिर्फ एक नंबर है सर, दिल जवान होना चाहिए.' वहीं दूसरे ने लिखा 'मिलिंद बचपन के वक्त जैसे थे, वैसे ही दिखना चाहते हैं.' इसके साथ ही एक और यूजर ने मिलिंद सोमन की गिरफ्तारी ना होने पर भी सवाल खड़े किए हैं. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'इन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.'

आपको बता दें कि जब से मिलिंद ने अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तब से ही इस फोटो पर विवाद शुरू हो गया है. फोटो को लेकर गोवा में मिलिंद के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले पूनम पांडे के एक वीडियो पर भी विवाद हुआ था. जिसके बाद उन्हें और उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Next Story
HSAHRE