Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना काल में मददगार साबित हो सकती है ये Breathing Exercises, Malaika Arora ने Video शेयर कर दिए टिप्स!

Breathing Exercises Against COVID-19: कोरोना वायरस ने देश के लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रखा है. कई लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं जिसके चलते उन्हें सांस की दिक्कत समेत अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. मौजूदा हालत को देखते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोगों की मदद कर रहे हैं.

कोरोना काल में मददगार साबित हो सकती है ये Breathing Exercises, Malaika Arora ने Video शेयर कर दिए टिप्स!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 12:19 PM GMT

Breathing Exercises Against COVID-19: कोरोना वायरस ने देश के लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रखा है. कई लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं जिसके चलते उन्हें सांस की दिक्कत समेत अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. मौजूदा हालत को देखते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोगों की मदद कर रहे हैं. इनमें प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम, सोनम कपूर समेत कई सितारे शामिल हैं.

अब फिटनेस डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी लोगों को सांस से जुड़ी एक्सरसाइज बताते हुए उन्हें फिटनेस टिप्स दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि आज के समय में जहां लोगों को सांस से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है वहां अनुलोम विलोम बेहद जरुरी है.


एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो स्वयं प्राणायाम करती हुई नजर आ रही हैं. इसके माध्यम से उन्होंने लोगों को इस एक्सरसाइज को करने का सही तरीका बताया. बता दें कि अभिनेत्री ने इस बात का दावा नहीं किया है कि इसे करने से सांस संबंधित समस्याएं सुधर जाएंगी.

लेकीन मलाइका ने इस बात पर जोर जरूर दिया है कि इसके फायदेमंद परिणाम देखने को मिल सकते हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसके लिए इनका शुक्रियादा भी कर रहे हैं.

Next Story
HSAHRE