Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

महाराष्ट्र के मंत्री ने Akshay Kumar समेत अन्य सेलिब्रिटीज को दी नसीहत, कहा- जरुरतमंदों के लिए छोड़ें अस्पताल के बेड

COVID-19 in Maharashtra: महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के चलते जनता के साथ ही अस्पताल और प्रशासन भी पूरी तरह से परेशान है. राज्य में जहां कोविड-19 के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है वहीं अस्पतालों ने बेड, वेंटीलेटर और ऑक्सीजन की सुविधा में भी किल्लत देखने को मिल रही है.

महाराष्ट्र के मंत्री  ने Akshay Kumar समेत अन्य सेलिब्रिटीज को दी नसीहत, कहा- जरुरतमंदों के लिए छोड़ें अस्पताल के बेड

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  13 April 2021 6:28 PM GMT

COVID-19 in Maharashtra: महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के चलते जनता के साथ ही अस्पताल और प्रशासन भी पूरी तरह से परेशान है. राज्य में जहां कोविड-19 के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है वहीं अस्पतालों ने बेड, वेंटीलेटर और ऑक्सीजन की सुविधा में भी किल्लत देखने को मिल रही है. ऐसे में महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सेलिब्रिटीज को नसीहत देते हुए बयान दिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से हुई बातचीत में असलम शेख ने कहा, "जो सेलिब्रिटीज एसिम्टोमैटिक हैं उन्हें घर पर ही अपना उपचार कराना चाहिए. उन्हें अस्पताल में बेड रिजर्व नहीं करना चाहिए. अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती में होने की जरुरत नहीं थी. बेड को जरुरतमंदों के लिए छोड़ना चाहिए."

इसी के साथ लॉकडाउन के विषय पर आगे बात करते हुए असलम शेख ने कहा, "राज्य में सख्त एसओपी के पालन को लेकर मुख्यमंत्री आज फैसला लेंगे. हमें संक्रमण की इस कड़ी को तोड़ना है और अगर हमने सावधानी बरती होती तो हम लॉकडाउन से बच सकते थे. सरकार लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश करेगी."

Next Story
HSAHRE