Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Maharashtra Curfew: फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रहेंगी बंद, FWICE करेगी सीएम उद्धव ठाकरे से अपील

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल रात 8 बजे से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए है. जिसके बाद फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर रोक लग गई है. सरकार के इस फैसले के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को फिर से बड़ा धक्का लगने जा रहा है.

Maharashtra Curfew: फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रहेंगी बंद, FWICE करेगी सीएम उद्धव ठाकरे से अपील

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 8:03 AM GMT

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल रात 8 बजे से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए है. जिसके बाद फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर रोक लग गई है. सरकार के इस फैसले के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को फिर से बड़ा धक्का लगने जा रहा है. इसका सबसे ज्यादा असर डेली वेज वर्कर्स पर पड़ता दिखाई देगा. ऐसे फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) अब सरकार के इस फैसले के खिलाफ उनसे अपील करने जा रहा है. ताकि इस बंद से शूटिंग को बाहर किया जाए.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं. शूटिंग बंद रहने से सबसे ज्यादा असर डेली वेज वर्कर्स को होगा. महाराष्ट्र में 100 से अधिक ठिकानों में शूटिंग चल रही है. इस बंद से कई करोड़ों का नुकसान होगा. ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे को लेटर लिखकर अपील करने जा रहे हैं कि शूटिंग की शुरू रहने दिया जाए. हम भरोसा दिलाते हैं सभी शूटिंग पुरानी गाइडलाइन के तहत होगी. यूनिट मेंबर बायो बबल जैसे माहोल में रहेंगे.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण से हालात काफी चिंताजनक हैं. मंगलवार को राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण (Covid 19) के 60,212 नए मामले सामने आए और 281 लोगों की मौत हो गई. कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाओं को इससे छूट दी गई है. ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन की तरह पाबंदियां लागू रहने तक आपराधिक दंड प्रक्रिया की धारा 144 लागू रहेगी.

Next Story
HSAHRE