Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Lakshmi Bomb Name Changed: मेकर्स ने बदला अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा था आरोप

Lakshmi Bomb Name Changed: अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदल दिया गया है. फिल्म के मेकर्स को लगातार फिल्म का नाम बदलने की चेतावनी दी जा रही थी. करणी सेना ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेजकर नाम बदलने को कहा था और कहा था कि लक्ष्मी मां से हिंदूओं की आस्था जुड़ी है. हिंदू महासभा ने फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की थी.

Lakshmi Bomb Name Changed: मेकर्स ने बदला अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा था आरोप

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  1 Nov 2020 6:24 AM GMT

Lakshmi Bomb Name Changed: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर चल रहे जबर्रदस्त विवाद के बीच आखिरकार फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. फिल्म का नाम अब सिर्फ लक्ष्मी होगा और ये फिल्म अगले महीने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में थी. लोगों ने फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार हैं इसलिए लोगों का अक्षय कुमार पर गुस्सा फूट पड़ा.

सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय कुमार के खिलाफ जमकर लिखना शुरू कर दिया और ब्वॉयकाट अक्षय कुमार और ब्वॉयकाट लक्ष्मी बम जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे. यही नहीं करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को फिल्म के टाइटल को लेकर लीगल नोटिस भी भेज दिया. लीगल नोटिस के मुताबिक लक्ष्मी बम मां लक्ष्मी का अपमान है. नोटिस में ये भी कहा गया कि लक्ष्मी मां के साथ हिंदू धर्म की भावनाएं जुड़ी हैं और उनकी फिल्म का टाइटल धार्मिक भावनाएं आहत करता है. ये वही करणी सेना है जिसने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का जमकर विरोध किया था और सेट पर जाकर तोड़फोड़ की थी.


टाइटल को लेकर लगातार हो रहे विवाद को देखते हुए अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदल दिया है. उम्मीद की जा रही है फिल्म से जुड़ा विवाद अब खत्म हो जाएगा. ये फिल्म तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार किन्नर का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार इस तरह की एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म भूलभुलैया कर चुके हैं.



Next Story