Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जानिए आखिर दीपिका पादुकोण ने कार का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स को क्यों फटकारा?

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हर बार किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण धर्मा प्रोडक्शन के खार स्थित ऑफिस के बाहर दिखाई दी थीं.

जानिए आखिर दीपिका पादुकोण ने कार का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स को क्यों फटकारा?

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 Nov 2020 8:39 AM GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड़ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हर बार किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण धर्मा प्रोडक्शन के खार स्थित ऑफिस के बाहर दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां से निकलने के बाद कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स से उनकी जमकर बहस हुई. मामला इस कदर बिगड़ा कि एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दे दी.

आपको बता दें कि विवाद की वजह कुछ फोटोग्राफर्स द्वारा दीपिका की कार का पीछा करना बताई जा रही है. इसी के साथ खबर ये भी आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण ने उस वक्त फोटोग्राफर्स को डांटा था, जब वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ धर्मा ऑफिस से निकली थीं. दरअसल, इस दौरान फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की कई तस्वीरें लेने के बाद भी उनकी कार का पीछा किया, जिससे दीपिका पादुकोण गुस्सा हो गईं. बताया जा रहा है कि फोटोग्राफर्स ने दीपिका का इसलिए पीछा किया कि उन्हें लगा कि वो घर जा रही हैं.

जब कैमरापर्सन दीपिका की गाड़ी का पीछा कर रहे थे तो फिर दीपिका के बॉडीगार्ड ने बाहर आकर फोटोग्राफर से बहस की. दीपिका के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आ गए और पपराजी से उनकी बहस होने लगी. बात जब बढ़ गई तो दीपिका कार से बाहर निकलीं और उन्होंने मामले को खत्म करने की कोशिश की. जिसके बाद दीपिका ने फोटोग्राफर्स को कानूनी कार्रवाई की धमकी दी.

Next Story
HSAHRE