Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ की मोटी फीस चार्ज कर रहे कपिल शर्मा?

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा के डेब्यू वेब सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ की मोटी फीस चार्ज कर रहे कपिल शर्मा?

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  21 Oct 2020 6:15 AM GMT

डिजिटल टीम: कपिल शर्मा देश के मशहूर कॉमेडियन्स में से एक हैं। 'द कपिल शर्मा शो' को होस्ट करने के अलावा वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड भूमिका निभा चुके हैं। अब चर्चा है कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस चार्ज की है। दरअसल, इस बात का खुलासा कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक ने किया है।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे लव सिन्हा के साथ शिरकत की थी। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने कपिल के डिजिटल डेब्यू के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कपिल ने वेब सीरीज के लिए 20 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है। हालांकि, उन्होंने यह बात मस्ती-मजाक में बताया था। लेकिन इससे बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि कपिल इतनी बड़ी रकम ले सकते हैं क्योंकि देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी जबरदस्त पॉप्युलैरिटी है।

मुकेश खन्ना के कॉमेंट पर कपिल ने दिया जवाब

बताते चलें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो को लेकर मुकेश खन्ना के कमेंट पर रिएक्शन दिया है। मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को अश्लील और वाहियात बताया था, जिस पर कपिल बोले कि मैं और मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और आगे भी ऐसा करता रहूंगा।

कपिल ने कहा, 'ऐसे मुश्किल समय में मैं और मेरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इस वक्त जब पूरा वर्ल्ड मुश्किल समय से जूझ रहा है तो ऐसे में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना बहुत महत्वपूर्ण है। अब यह तो सामने वाले पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी खोजनी है और किस बात में कमी। मैं अपनी खुशी और काम पर फोकस करना चाहता हूं और भविष्य में भी ऐसा करूंगा।'

Next Story
HSAHRE