Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ रुपए की फीस लेते हैं कपिल शर्मा, ये हैं शो के बाकी कॉमेडियन की फीस

टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक वीकेंड एपिसोड के 1 करोड़ रुपए फीस लेते हैं. इससे पहले सीजन में वह 60-70 लाख रुपए लेते थे. वहीं, द कपिल शर्मा शो के लिए जज बनीं अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए फील लेती हैं.

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ रुपए की फीस लेते हैं कपिल शर्मा, ये हैं शो के बाकी कॉमेडियन की फीस

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  21 Nov 2020 8:29 AM GMT

द कपिल शर्मा शो के होस्ट और पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों के दिल पर राज करते हैं. कपिल शर्मा और उनकी टीम अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए ऑडियंस को हंसाते हैं और उनका मनरोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा टीम के सभी कॉमेडियन की एक बड़ी फैन फॉलोविंग है. लेकिन क्या कपिल शर्मा और उनकी टीम की फीस के बारे जानते हैं? कपिल शर्मा,कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन, सुमोना, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरनसिंह अपने किरदार और स्क्रीन रिप्रेंजेशन के मुताबिक एक एपिसोड के काफी मोटी फीस लेते हैं.

द कपिल शर्मा को होस्ट करने वाले और अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का मनोजरंजन करने वाले कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में पर वीकेंड एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपए लेते थे. लेकिन अब वह हर वीकेंड एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए लेते हैं. बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ उनकी फीस भी में भी 30 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है.

यहां देखिए कपिल शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सात लाख रुपए लेते हैं चंदन प्रभाकर

शो में 'सपना' का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक को प्रति वीकेंड के एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए चार्ज करते हैं. जबकि शो में तितली यादव का किरदार निभाने वाली और कपिल शर्मा की करीबी दोस्त भारती सिंह भी 10-12 लाख रुपए फीस लेती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त और शो में चाय वाला चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर वीकेंड एपिसोड के सात लाख रुपए लेते हैं.

यहां देखिए अर्चना पूरन सिंह के साथ कपिल शर्मा-

प्रति एपिसोड 10 लाख लेती हैं अर्चना

शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा प्रति एपिसोड के 5 से 7 लाख रुपए लेतेहैं. वहीं, भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती प्रति एपिसोड का 6 से 7 लाख रुपए फीस लेती हैं. शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने वाली एक्ट्रेस और शो की जज अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपए लेती हैं.

Next Story