Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut ने अकाउंट सस्पेंड होने पर Twitter को लगाईं फटकार, कहा- भूरे लोगों को गुलाम बनाए रखना अमेरिकियों की आदत है

Kangana Ranaut's Statement on Twitter Account Suspension: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को आज पूरी तरह से सस्पेंड कर दिया. ट्विटर द्वारा उठाए गए इस सख्त कदम के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Kangana Ranaut ने अकाउंट सस्पेंड होने पर Twitter को लगाईं फटकार, कहा- भूरे लोगों को गुलाम बनाए रखना अमेरिकियों की आदत है

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 12:27 PM GMT

Kangana Ranaut's Statement on Twitter Account Suspension: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को आज पूरी तरह से सस्पेंड कर दिया. ट्विटर द्वारा उठाए गए इस सख्त कदम के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कंगना के समर्थक जहां इसे ट्विटर की मनमानी बता रहे हैं वहीं अन्य लोग इसे सही निर्णय के रूप में देख रहे हैं. अब कंगना ने भी अपने अकाउंट सस्पेंड होने के बाद ट्विटर पर अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि वें अमेरीकी हैं.

कंगना ने अपने बयान में कहा, "ट्विटर ने मेरे इस बात को साबित कर दिया है कि वो जन्म से अमेरिकी हैं और एक गोरा हमें भूरे रंग के व्यक्ति को अपना गुलाम बनाए रखने का हकदार समझता है. वो ये बताना चाहते हैं कि तुम्हें क्या सोचना चाहिए, क्या बोलना चाहिए. खुशनसीबी से मेरे पास कई सारे प्लेटफॉर्म्स है जहां अमिन अपनी बात रख सकूं और सिनेमा के रूप में अपनी कला को पेश कर सकूं. राष्ट्र के उन लोगों के साथ मेरी सहानुभूति है जिन्हें टॉर्चर किया गया, गुलाम बनाया गया और हजारों वर्षों तक सेंसर किया गया और भी उनकी कोई तकलीफों का कोई नहीं."

बता दें कि कंगना ने पिछले साल अगस्त के महीने में ट्विटर जॉइन किया था जहां वर्तमान में उनके 30 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे.

Next Story
HSAHRE