Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कंगना रनौत का दावा, कहा- मैंने बॉलीवुड को पहली एक्शन हिरोइन दी, शेयर किया VIDEO

Kangana Ranaut Twitter: तीखे बयानों से सनसनी मचाने वाली कंगना का दावा है कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्शन हिरोइन हैं.

कंगना रनौत का दावा, कहा- मैंने बॉलीवुड को पहली एक्शन हिरोइन दी, शेयर किया VIDEO

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Oct 2020 7:28 AM GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी बेबाकी से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपने तीखे बयानों से सनसनी मचाने वाली कंगना का दावा है कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्शन हिरोइन हैं. कंगना ने ट्विटर (Kangana Ranaut Twitter) पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्म तेजस ओर धाकड़ के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मैंने दोनों फिल्मों में क्रमश एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है. बॉलीवुड की थाली में बहुत कुछ हो सकता है, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को इसकी पहली एक्शन हिरोइन दी है."

क्लिप में, वह बॉक्सिंग, किकबॉक्सिंग, और अन्य प्रशिक्षण करती नजर आ रही हैं. तेजस का निर्माण सर्वेश मेवाड़ा ने किया है, जिसमें भारतीय सेना के प्रति आभार प्रकट किया गया है. यह अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं धाकड़ में कंगना एक जासूस की भूमिका में दिखेंगी. कंगना अपनी अगली फिल्म थलावी में नजर आने वाली हैं.

Next Story