Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची Kangana Ranaut, राजद्रोह मामले में 2 घंटे तक चली पूछताछ

Kangana Ranaut Records in Sedition Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज राजद्रोह मामले में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) में अपना बयान दर्ज कराया.

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची Kangana Ranaut, राजद्रोह मामले में 2 घंटे तक चली पूछताछ

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 Jan 2021 10:46 AM GMT

Kangana Ranaut Records in Sedition Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज राजद्रोह मामले में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) में अपना बयान दर्ज कराया. कंगना को राजद्रोह मामले में पूछताछ के लिए समन (Summon) भेजा गया था जिसके बाद आज वो जांच अधिकारी के सामने हाजिर हुई हैं. कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची. कंगना के साथ उनकी Y-श्रेणी की सुरक्षा तो मौजूद थी ही, साथ ही पुलिस स्टेशन के बाहर ढेरों मीडियाकर्मी और अन्य लोग उपस्थित रहने के चलते कड़ी पुलिस बंदोबस्त भी की गई थी.

मीडिया में आई ताजा फोटोज में देखा गया कि कंगना यहां चेहरे पर चश्मा चढ़ाई हुईं सफेद साड़ी पहनकर अपने कॉन्फिडेंट अंदाज में पहुंची हैं. कंगना जिस बेबाकी से ट्विटर पर अपनी बयानबाजी करती हैं उसी साहस के साथ वो आज अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने पहुंची. कंगना और रंगोली की इन तस्वीरों पर डालें एक नजर:

बता दें कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सयैद ने कंगना और उनकी बहन के ट्वीट एवं बयान को पेश करते हुए आरोप लगाया कि वो समाज में नफरत फैलाने का काम करने रही हैं. इसे लेकर उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 153ए (अलग-अलग धार्मिक, जातीय समूहों में द्वेष को बढ़ावा देना), धारा-295 ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काना), धारा-124 ए (देशद्रोह) और धारा-34 के तहत मामला दर्ज कराया था.







Next Story