Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Bhojpuri Hit Jodi: खेसारी लाल यादव के आरोपों पर काजल राघवानी का मुंहतोड़ जवाब

Bhojpuri Hit Jodi:दोनों की जोड़ी ने जमकर फिल्मी दुनिया में धमाल मचा रखा है. फिल्मी दुनिया को दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. इन दिनों दोनों के रिश्ते में अनबन हो गई है. अब खेसारी लाल यादव ने अब काजल राघवानी के साथ किसी भी फिल्म में काम करने को मना कर दिया है. खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी पर कई आरोप लगाए.

Bhojpuri Hit Jodi: खेसारी लाल यादव के आरोपों पर काजल राघवानी का मुंहतोड़ जवाब

Kajal Raghwani Hot Photo: ब्लैक साड़ी में काजल राघवानी की Hot फोटो देख फैंस हुए बेकाबू, लाइक्स और कमेंट्स की आई बाढ़

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Feb 2021 6:07 AM GMT

नई दिल्ली/ भोजपुरी की हिट जोड़ियों मे से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी मानी जाती है. दोनों की जोड़ी ने जमकर फिल्मी दुनिया में धमाल मचा रखा है. फिल्मी दुनिया को दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. खैर इन दिनों दोनों के रिश्ते में अनबन हो गई है. बता दें कि अब खेसारी लाल यादव ने अब काजल राघवानी के साथ किसी भी फिल्म में काम करने को मना कर दिया है. खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी पर कई आरोप लगाए और कहा कि काजल ने उन्हें धोखा दिया है. कई आरोप के बाद काजल राघवानी ने कहा कि भगवान बनने की कोशिश न करें, मैने मुंह खोला तो बोलती बन्द हो जाएगी.

काजल राघवनी ने खेसारी लाल यादव पर भी कई गंभीर अरोप लगाए है. काजल राघवानी ने बातचीत के दौरान पूछा गया था कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव मे से कौन बेहतर एक्टर है? काजल राघवानी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि एक्टर के तौर पर खेसारी लाल यादव बहुत बेहतर हैं, क्योंकि वो रोल में उतर जाते हैं और रोल अच्छे से निभाते है. खैर खेसारी लाल यादव द्वारा काजल राघ्वानी पर आरोप लगाए जाने पर उन्होंने कहा कि खेसारी लाल यादव शादी शुदा हैं और मैं एक्ट्रेस हूं. हमारी जोड़ी फिल्मों की जोड़ी है रियल लाइफ की नहीं और मैं नहीं समझती हूं कि फिल्मी जोड़ी का रियल लाइफ में भी कोई कनेक्शन होता है. अगर ऐसा होता कि मैंने उन्हें धोखा दिया तो क्या वो अपनी वाइफ को छोड़कर मुझसे शादी करने वाले हैं?

काजल ने आगे कहा कि अगर मैं बोलना शुरू करूंगी तो खेसारी लाल यादव की आवाज बंद हो जाएगी. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव ने इस बात का ऐलान किया था कि अब वो काजल राघवानी के साथ काम नहीं करेंगे और काजल के साथ लिट्टी चोखा उनकी अंतिम फिल्म होगी. इस बात पार काजल राघवानी ने जवाब देते हुए कहा कि सभी अभिनेता सामने बहुत अच्छे दिखते हैं लेकिन अंदर से वो कुछ और होते हैं. अगर मैं उनके बारे में बोलना शुरू करूं तो उनकी आवाज बंद हो जाएगी.

काजल रागवानी ने कहा कहा कि मुझे नहीं पता कि इन बातों के पीछे क्या वजह है. हमारी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया काफी प्यार दिया है. जैसे खेसारी लाल यादव किसी भी एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते हैं उसी प्रकार मै भी किसी एक्टर के साथ काम कर सकती हूं. अगर मेरे साथ काम करने वाला एक्टर उनका दुश्मन है तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं, वो मेरा दुश्मन तो नहीं है.

Next Story