Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Johnny Lever की बेटी जेमी लीवर की कलाई पर लगा गहरा जख्म, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जेमी लीवर (Jamie Lever) भी पिता की ही तरह कॉमेडी करके लोगों को एंटरटेन कर रही है.

Johnny Lever की बेटी जेमी लीवर की कलाई पर लगा गहरा जख्म, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2 May 2021 7:21 PM GMT

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जेमी लीवर (Jamie Lever) भी पिता की ही तरह कॉमेडी करके लोगों को एंटरटेन कर रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर जेमी हमेशा एक्टिव रहती है और तरह-तरह की वीडियो पोस्ट करती रहती है. जेमी भी अपने पिता की तरह कॉमेडी के क्षेत्र में अपना नाम बना रही हैं. हाल ही में जेमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके कलाई पर पट्टी लगी थी. जेमी के फैंस ये जानकार परेशान हो जाएंगे कि अभिनेत्री को कलाई में गहरी चोट लगी है.

बता दें क़ी जेमी लीवर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है. जेमी लीवर की कलाई पर पट्टी बंधी दिख रही है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में जेमी ने लिखा, 'मेरे प्यारों, बीती रात मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया, जिससे मेरी कलाई पर कुछ गहरे घाव आ गए हैं. इसकी वजह से मेरे कुछ टांके भी लगे हैं.' फैंस ने इसपर अपना रिएक्शन भी दिए.

जेमी की ये चोट नस काटने की कोशिश जैसी लग रही है, ऐसे में इससे पहले ऐसी कोई अफवाह उड़ती, जेमी ने अपने पोस्ट के आखिर में साफ साफ लिख दिया, 'अरे बाबा सुसाइड करने की कोशिश नहीं की है, क्या तुम लोग भी....' जेमी लीवर, 'हाउस फुल 4' और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'किस-किस को प्यार करूं' में नजर आ चुकी हैं.

जेमी अपने पोस्ट में आगे लिखती है कि मुझे माफ करना मैं अधिक सोशल मीडिया पोस्ट्स नहीं कर पाऊंगी. आप लोगों के मनोरंजन के लिए मेरे पास कुछ वीडियो बनाने के आइडियाज थे, मैं उसी पर काम कर रही थी लेकिन मुझे डर है कि अब मैं अपना हाथ अभी ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर पाऊंगी. लेकिन मेरी पूरी कोशिश यही रहेगी कि मैं आपसे जुड़े रहूं.

जेमी ने ये भी कहा कि अगर वो अपनी मां की बात मानतीं तो शायद ये घाव उन्हें नहीं लगती. जेमी ने आगे लिखा, 'मुझे बहुत सिली लग रहा है और मुझे इसके बारे में अपनी मां की बात माननी चाहिए थी. पर मैंने उनकी बात नहीं मानी. मुझे सबक मिल गया, और आप सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें. मम्मी की बात मानों. मैं जल्दी ही ठीक होकर वापस आ जाउंगी. आपसब ने मुझे इतना प्यार दिया उसके लिए मैं आप सबका तहे दिल से सुक्रिया.

Next Story
HSAHRE