Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: लोगों की बेइज्जती से बदल गई Jannat Zubair, बोलीं- 'अब मुझे गर्व है...

Jannat Zubair लोगों के तानों से थक गई और खुद को बदल लिया। इसके अलावा वह लोगों के तानों का करारा जवाब देती नजर आईं।

Viral Video: लोगों की बेइज्जती से बदल गई Jannat Zubair, बोलीं- अब मुझे गर्व है...

FilmchiCreatorsBy : FilmchiCreators

  |  24 Nov 2022 5:50 AM GMT

Jannat Zubair Viral Video: सोशल मीडिया सनसनी और टेलीविजन अभिनेत्री 'जन्नत जुबैर' ने सबसे कम उम्र में वह मुकाम हासिल किया है, जिसे कई अपनी उम्र से परे हासिल नहीं कर पाते हैं। वहीं जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस लोगों से मिल रही बेइज्जती पर रिएक्ट करती हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है।

गुस्से में थी Jannat Zubair

Jannat Zubair ने रील को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस क्लिप में वह बहुरंगी टाई-डाई बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने कहा, 'सभी ने मिलकर मेरी जिंदगी पर बैन लगाया है, अगर मैं खुद को कुछ दिखाऊं तो मैं भी घमंडी हूं। अब मैंने सबके जीवन को हराम कर दिया है।'

Jannat Zubair के फैंस कर रहे प्यार

Jannat Zubair ने ये वीडियो (Jannat Zubair Video) अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने सफेद दिल और तंग आकर कैप्शन में 'बस' लिखकर इमोजी बनाया। एक्ट्रेस की ये रील सामने आते ही इंस्टाग्राम की दुनिया में वायरल हो गई। क्लिप को कुछ ही समय में 2 लाख 96 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए। साथ ही फैन्स कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

Next Story