Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना काल में हॉट बिकिनी फोटोज पोस्ट कर विवादों से घिरी Janhvi Kapoor, ये कहकर पेश की सफाई

जाह्नवी कपूर (Photo Credits: Instagram) Janhvi Kapoor Issues Clarification on Posting Bikini Photos from Maldives: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से काफी सनसनी मचा रही हैं. हालांकि अभिनेत्री को ये शायद ही पता था कि उनकी इन तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर एक नया विवाद जन्म लेगा

कोरोना काल में हॉट बिकिनी फोटोज पोस्ट कर विवादों से घिरी Janhvi Kapoor, ये कहकर पेश की सफाई

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 10:47 AM GMT

Janhvi Kapoor Issues Clarification on Posting Bikini Photos from Maldives: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से काफी सनसनी मचा रही हैं. हालांकि अभिनेत्री को ये शायद ही पता था कि उनकी इन तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर एक नया विवाद जन्म लेगा. कोरोना की इस भयावह स्थिति में जहां देश विकट परिस्थिति से गुजर रहा है वहीं एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई हॉट बिकिनी फोटोज देखकर लोग भड़क उठे. विवाद बढ़ने के बाद के बाद जाह्नवी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश की है.

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "ये पोस्ट पहले से ही कमिटेड था और लॉकडाउन के पहले शूट किया गया है. हम भी उतने ही सतर्क और सुरक्षित हैं. उम्मीद है हर कोई सुरक्षित और मजबूत है."

बता दें कि जाह्नवी की तस्वीरों को इंटरनेट पर देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और आरोप लगाया कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री मालदीव पहुंची हैं और वहां अपना फोटोशूट करवा रही हैं. इसी के साथ लोग इस बात से भी नाराज थे कि बजाय जरुरतमंदों का साथ देने की अभिनेत्री इस तरह से सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट कर रही हैं.

बात करें फिल्मोंकी तो जाह्नवी हाल ही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ फिल्म 'रूही' में नजर आईं थी. उन्होंने ईशान खट्टर के साथ करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसे शशांक खेतान ने निर्देशित की थी.

Next Story
HSAHRE