Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

ऋतिक रोशन जून महीने से शुरू करेंगे Vikram Vedha के हिंदी रीमेक की शूटिंग? गैंगस्टर के किरदार में आएंगे नजर

तमिल फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के हिंदी रिमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काम करने की खबर ने फैंस को रोमांचित कर रखा है.

ऋतिक रोशन जून महीने से शुरू करेंगे Vikram Vedha के हिंदी रीमेक की शूटिंग? गैंगस्टर के किरदार में आएंगे नजर

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  7 April 2021 5:49 PM GMT

तमिल फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के हिंदी रिमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काम करने की खबर ने फैंस को रोमांचित कर रखा है. ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि ऋतिक रोशन जून महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है. जबकि मई महीने से ऋतिक रोशन अपने किरदार का प्रिप्रेशन शुरू कर देंगे.

पोर्टल को सोर्स ने बताया है कि ऋतिक रोशन फिल्म की शूटिंग जून महीने से शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वो एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में वेधा का किरदार निभाने जा रहे हैं जबकि वहीं विक्रम के रोल में सैफ अली खान नजर आने जा रहे हैं. तमिल फिल्म में वेधा का किरदार विजय सेतुपति ने निभाया था. इस फिल्म को जबरदस्त प्यार मिला था. ऐसे में ऋतिक ने कमर कस ली है.

इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री डायरेक्ट करने जा रहे हैं. जिन्होंने असली तमिल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. ऐसे में देखना होगा कि जब ऋतिक और सैफ पहली बार आपने सामने आते हैं तो कौन सा धमाल मचाते हैं.

Next Story