Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फ्लॉप सलमान खान: 'बिग बॉस 14' का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह

आपको बता दें टीआरपी स्टंट में सलमान खान का शो बिग बॉस नंबर वन रहता था । लेकिन इस बार टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का काफी बुरा हाल है।

फ्लॉप सलमान खान: बिग बॉस 14 का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Oct 2020 12:14 PM GMT

मुंबई: कोरोनाकाल में जैसे देश आगे बढ़ रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में एंटरटेनमेंट भी चाहिए होता है। इसी को देखते हुए मनोरंजन की दुनिया में सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीवी शोज के मेम्बर लगातार मेहनत करने में जुटे हैं। लोग शो को देखेंगे तो शो की TRP बढ़ेगी। और अब तो अच्छी रेटिंग पाने में लगे हुए हैं। आपको बता दें टीआरपी स्टंट में सलमान खान का शो बिग बॉस नंबर वन रहता था । लेकिन इस बार टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का काफी बुरा हाल है।

बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में ही नहीं आया है

इस बार तो टीआरपी रेटिंग के मुताबिक बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में ही नहीं आया है। फिलहाल अभी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' नंबर वन की पोजीशन पर हैं। वहीं टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए BIGG BOSS में कंटेस्टेंट और मेकर्स काफी मेहनत कर रहे है लेकिन इससे कोई बात बनती दिखाई नहीं दे रही है।

'अनुपमा' पहले नंबर पर बरकरार है

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'अनुपमा' पहले नंबर पर बरकरार है। दूसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' है। तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' है और चौथे नंबर पर 'छोटी सरदारनी' हैं। वहीं पांचवें स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। ऐसा लगता है कि बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों को आगे बढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सीनियर्स के जाने के बाद शो की टीआरपी और गिर सकती है।

वहीं अब देखना होगा कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो मेकर क्या करते हैं l आपको बता दें, शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी की जा सकती है। शो में फिलहाल एजाज खान और पवित्रा पूनिया खतरे में हैं और कभी भी वो घर से बेघर हो सकते हैं।

Next Story
HSAHRE