Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दिशा पटानी ने शेयर की पीले रंग की मोनोकिनी में फोटो, खुद को बताया 'जिराफ

दिशा पटानी (Disha Patani) ने येलो मोनोकिनी में अपनी शेयर की है और उसके साथ खुद को लेकर बहुत ही मजेदार बात कही है...

दिशा पटानी ने शेयर की पीले रंग की मोनोकिनी में फोटो, खुद को बताया जिराफ

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  5 Oct 2020 7:34 PM GMT

नई दिल्ली: दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया सेंसेशन है, उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि दिशा की कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही कुछ मिनटों के अंदर उसके व्यूज लाख के पार पहुंच जाते हैं. दिशा अपनी फिल्म और लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को देती रहती हैं. एक बार फिर से दिशा पटानी अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छा गईं है. दरअसल बात यह है कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने 1 घंटे पहले ही अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पीले रंग की मोनोकनी पहनी हुई नजर आ रही है. शेयर के एक घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 7 लाख से अधिक लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. दिशा पटानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में जिराफ का इमोजी है.

View this post on Instagram

🦒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' के गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच चुकी है और इस बात जानकारी देते हुए एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर किया है. दिशा पटानी (Disha Patani) के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. इस बात की जानकारी देते हुए अपने फैंस को थैंक्यू भी बोला था.

दिशा पटानी (Disha Patani) के वीडियो और फोटो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आखिरी बार दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.

Next Story