Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sushant Singh Rajput पर बन रही फिल्मों के खिलाफ पिता KK Singh की अपील को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्णा किशोरे सिंह (Krishna Kishore Singh) की उस अपील को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने एक्टर के जीवन और उससे प्रेरित चीजों पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की थी.

Sushant Singh Rajput पर बन रही फिल्मों के खिलाफ पिता KK Singh की अपील को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  10 Jun 2021 7:38 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्णा किशोरे सिंह (Krishna Kishore Singh) की उस अपील को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने एक्टर के जीवन और उससे प्रेरित चीजों पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की थी. सुशांत के परिवार का आरोप था कि काई सारे फिल्म निर्माता और निर्देशक सुशांत की डेथ स्टोरी का फायदा उठाकर अपने अनुसार उसकी कहानी को फिल्म के माध्यम से पेश करने की कोशिशों में जुटे हैं.

एक्टर के परिवार ने इस बात को लेकर आपत्ति जताते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिसके बाद इसे लेकर सुनवाई जारी थी. अब खबर आई कि अदालत ने एक्टर के पिता की उस अपील को नामंजूर करते हुए उनकी अपील को रद्द कर दिया है. सुशांत के पिता ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि एक्टर के जीवन और उनकी कहानी से प्रेरित होकर बनाई जा रही फिल्मों पर रोक लगा दिया जाए.

हाल ही में फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) का टीजर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि इसके किरदार और कहानी सुशांत के जीवन से काफी हद तक मिलते जुलते हैं. इसे लेकर ही एक्टर के पिता केके सिंह ने इसके मेकर्स को कोर्ट में घसीटा था. उन्होंने कहा था कि लोग पब्लिसिटी पाने के लिए सुशांत के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और उससे मुनाफा कमाने में जुटे हुए हैं. इसी के साथ सुशांत की लाइफ से इंस्पायर्ड 'सुसाइड और मर्डर: ए स्टार वॉस लॉस्ट' और 'शशांक' टाइटल के साथ भी फिल्में बनाई जा रही थी. लेकिन अब इसके मेकर्स के लिए इन फिल्मों की रिलीज का रास्ता साफ हो चूका है.

Next Story
HSAHRE