Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Deepika Padukone हुईं कोरोना पॉजिटिव, पिता Prakash Padukone संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में हैं एडमिट

कोरोना (COVID-19) से संक्रमित होने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी जुड़ गया है. मिली जानकारी के अनुसार दीपिका की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इससे पहले एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण, मां और बहन कोविड से संक्रमित हो चुकी हैं

Deepika Padukone हुईं कोरोना पॉजिटिव, पिता Prakash Padukone संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में हैं एडमिट

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 5:04 PM GMT

कोरोना (COVID-19) से संक्रमित होने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी जुड़ गया है. मिली जानकारी के अनुसार दीपिका की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इससे पहले एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण, मां और बहन कोविड से संक्रमित हो चुकी हैं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि अब उनकी हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त विमल कुमार ने मीडिया को बताया कि उनकी सेहत अभी बेहतर है और वो ठीक हैं. 10 दिन पहले अनिषा और उज्जला में कोविड-19 के लक्षण पाए गए और टेस्ट कराने पर रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया.

दीपिका पादुकोण इस समय बेंगलुरू स्थित अपने घर में आइसोलेशन में रहकर डॉक्टरों के कहे मुताबिक एहतियात बरत रही हैं. उनकी मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण दोनों घर पर ही आइसोलेशन में हैं. दीपिका जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका के साथ पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक होती जा रही है. इसकी चपेट में अब तक बॉलीवुड के कई सितारे आ चुके हैं. आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पिछले दिनों रुबीना दिलैक और हिना खान भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थी.

Next Story
HSAHRE