Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण ने उगल दिए सारे राज, कई बड़े सितारों के लिए नाम, फोन भी जब्त

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। शनिवार सुबह दीपिका को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्रग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया।

दीपिका पादुकोण ने उगल दिए सारे राज, कई बड़े सितारों के लिए नाम, फोन भी जब्त

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 1:19 PM GMT

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिस तरह से बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की बात सामने आई है। उससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। इस केस की जांच में एनसीबी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे रोज नये-नये चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके साथ बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। शनिवार सुबह दीपिका को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्रग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार केपीएस महलोत्रा और उनकी टीम के अफसरों के अलावा एनसीबी की एक महिला अफसर भी दीपिका के साथ इंटेरोगेशन रूम में मौजूद हैं।

दीपिका पादुकोण के फोन की भी जांच

एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन अलग रखवा लिया है। करिश्मा, जया और दीपिका की ड्रग्स चैट को लेकर सीधे –सीधे किए जा रहे हैं। दीपिका पादुकोण के आने के कुछ समय बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। करिश्मा से शुक्रवार को भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। अब दोबारा उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जा सकते हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान को भी इस पूछताछ में मौजूद होना था। हालांकि उन्होंने एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए थोड़ी और महौलत मांगी है। सारा अली खान दोपहर में 12:30 बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों एएनसीबी संग पूछताछ से पहले अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा ले रही है, जिसके लिए दोनों ने एनसीबी से समय मांगा है। एनसीबी ने दोनों को इजाजत दे दी है। सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ लीगल टीम से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सलाह ले रही हैं। अब देखना होगा कि ये दोनों एनसीबी के सामने क्या कहती हैं।

दीपिका से अभी आगे भी होगी पूछताछ

ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि एनसीबी के अफसर दीपिका पादुकोण से तीन से चार राउंड में पूछताछ कर सकते है। अभी भी दीपिका से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि पहले राउंड में जया साहा और करिश्मा प्रकाश की स्टेटमेंट को लेकर सवाल किये जा सकते हैं तो वहीं दूसरे राउंड में व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट को लेकर, चैट और उनके फोन को लेकर उनसे पूछताछ की जा सकती हैं। थर्ड राउंड में जांच से जुड़ी बातें दीपिका से पूछी जा सकती हैं और चौथे राउंड में दीपिका और करिश्मा का आमना सामना करवाया जा सकता है।

Next Story
HSAHRE