Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sonu Sood की शिकायत के बाद हरकत में आई चाइनीज एंबेसी, ऑक्सीजन सप्लाई चीन में बना था रास्ते का रोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की शिकायत के बाद चाइनीज एंबेसी हरकत में आई है और उन्हें जवाब देकर योग्य सहकार्य करने का आश्वासन दिया है. सोनू सूद ने ट्विटर अपनी शिकायत करते हुए कहा था कि भारत में आने वाले कंसाइनमेंट्स को चीन रोक रहा है जिसके चलते यहां हर दिन कई लोगों को पानी जान गंवानी पड़ रही है.

Sonu Sood की शिकायत के बाद हरकत में आई चाइनीज एंबेसी, ऑक्सीजन सप्लाई चीन में बना था रास्ते का रोड़ा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2 May 2021 7:33 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की शिकायत के बाद चाइनीज एंबेसी हरकत में आई है और उन्हें जवाब देकर योग्य सहकार्य करने का आश्वासन दिया है. सोनू सूद ने ट्विटर अपनी शिकायत करते हुए कहा था कि भारत में आने वाले कंसाइनमेंट्स को चीन रोक रहा है जिसके चलते यहां हर दिन कई लोगों को पानी जान गंवानी पड़ रही है. सोनू के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अब चाइनीज एंबेसी ने उन्हें जवाब दिया है.

सोनू ने ट्विटर पर लिखा था, "हम भारत में कई सारे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर (Oxygen Concentrators) भारत में लाने की कोशिश कर रहे हैं. ये कहना दुख की बात है कि चाइना हमारे कई सारे कंसाइनमेंट्स को ब्लॉक कर रहा है और यहां हम हर मिनट कई जिंदगियां गंवा रहे हैं. मैं चाइनीज एंबेसी से अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द हमारे कंसाइनमेंट्स क्लियर करने में मदद करें."

इसके बाद भारत में चीनी राजदूत Sun Weidong ने जवाब देते हुए लिखा, "ट्विटर पर आपकी जानकारी का हमने संज्ञान लिया. मिस्टर. सोनू सूद, कोविड-19 के खिलाफ भारत की इस लड़ाई में चाइना हर तरह से साथ देगा. मेरी जानकारी के मुताबिक, चीन से भारत के लिए हवाई मार्ग सामान्य रूप से चल रहे हैं. पिछले दो हफ्तों में चीन से भारत के लिए 61 मालवाहक उड़ानें संचालित हुई हैं."

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, "आपकी तत्काल मदद के लिए आभारी हूं. मैं समस्याओं को सुलझाने के लिए आपके दफ्तर के साथ लगातार संपर्क में हूं. आपकी मदद की सराहना करता हूं"

बता दें कि सोनू सूद को पिछले साल कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था जिसके बावजूद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद जारी रखी. 23 अप्रैल को उन्होंने ट्विटर के जरिए लोगों की बताया कि वो कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं.

Next Story
HSAHRE