Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sushant Singh Rajput Case में CBI बोली- जांच जारी है, क्‍लोजर रिपोर्ट वाली मीडिया की खबरें 'काल्पनिक'

केंद्रीय जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने बयान में कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है

Sushant Singh Rajput Case में CBI बोली- जांच जारी है, क्‍लोजर रिपोर्ट वाली मीडिया की खबरें काल्पनिक

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Oct 2020 8:00 AM GMT

नई दिल्ली: सीबीआई ने गुरुवार को उन मीडिया रिपोर्ट को 'काल्पनिक' और 'त्रुटिपूर्ण' करार दिया, जिनमें दावा किया गया है कि एजेंसी ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है और जल्द ही वह 'क्लोजर रिपोर्ट' दाखिल कर सकती है.

अधिकारियों ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से तीसरी बार जारी ऐसे बयान में केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक्‍टर की मौत के मामले में अपने निष्कर्षों से संबंधित खबरों को काल्पनिक करार दिया है.

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के प्रवक्ता आरके गौर ने एक बयान में कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है. मीडिया में कुछ ऐसी काल्पनिक रिपोर्ट सामने आयी हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है। यह फिर दोहराया जाता है कि ऐसी रिपोर्ट त्रुटिपूर्ण एवं काल्पनिक हैं. सीबीआई सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के संबंध में जांच कर रही है.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (34) का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटकता पाया गया था, जिसके बाद से मुंबई पुलिस विभिन्न कोणों से इस मामले की जांच कर रही थी. बाद में मामला सीबीआई को सौंपा गया था.

वहीं, एम्स के फोरेंसिक दल ने अभिनेता की मौत के मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका को खारिज किया था. फोरेंसिक मेडिकल बोर्ड के प्रमुख सुधीर गुप्ता ने कहा था, 'यह फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला है. हमें अपने निष्कर्षों की रिपेार्ट सीबीआई को सौंप दी है.'

Next Story