Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कंगना के घर शादी: ऐसे निभाई गईं रस्में, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की शादी में व्यस्त नज़र आ रही हैं। घर में आए मेहमानों और नई दुल्हन के आने से ढेरों खुशिया आई है। कंगान ने अपने बिजी सेडुअल से कुछ वक़्त निकालकर शादी में जमकर एन्जॉय करती नज़र आईं।

कंगना के घर शादी: ऐसे निभाई गईं रस्में, वायरल हुआ वीडियो

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Oct 2020 12:33 PM GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की शादी में व्यस्त नज़र आ रही हैं। घर में आए मेहमानों और नई दुल्हन के आने से ढेरों खुशिया आई है। कंगान ने अपने बिजी सेडुअल से कुछ वक़्त निकालकर शादी में जमकर एन्जॉय करती नज़र आईं। सोशल मीडिया पर कंगना ने शादी के जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी कई विडियो शेयर की हैं। यह सभी विडियो शादी के बाद की नज़र आ रही हैं।

कंगना का इमोशनल पोस्ट

अपने भाई और भाभी की विडियो शेयर करते हुए कंगना ने कुछ बाते लिखी है। जिसे पढ़ कर कोई भी लड़की इमोशनल हो जाएगी। जिसे विडियो के साथ पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा -करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।

View this post on Instagram

करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ❤️ - KR

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

रंगोली ने भी किया विडियो शेयर

वही रंगोली चंदेल ने भी भाई और भाभी की विडियो को शेयर करते हुए लिखा -हमारे यहां परम्परा है कि जैसे ही दुल्हन घर आती है, उसे पीपल के पेड़ की पूजा जरूर करनी पड़ती है। यह रहा इस सेरिमनी का वीडियो।

घर में आई भाभी

बता दें, कि इस वीडियो में कंगना और रंगोली के भाई करण और उनकी पत्नी अंजलि दोनों नजर आ रहे हैं। रेड लहंगे में अंजलि इस पूजा-पाठ की रीति को फॉलो करती दिख रही हैं । कंगना और रंगोली ने भाई की शादी की कई तस्वीरें और विडियो शेयर कर चुकी हैं। वही अभी उनके एक भाई अक्षत की शादी नवंबर में होने वाली है। जबकि दूसरे भाई करण की शादी अभी हुई है।

Next Story