Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रयागराज में बीए की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

प्रयागराज में बीए की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-10-04T21:02:19+05:30

उत्तर प्रदेश। प्रदेश में रेप के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. हाथरस और बलरामपुर में दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि वहीं, अब प्रयागराज में भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें रेप का आरोप BJP के नेता डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी पर लगाया जा रहा है.

बता दें मामला प्रयागराज का है. जहां कर्नलगंज की बीए की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. लड़की ने बताया कि BJP नेता और बेली के डाक्टर ने कोल्डड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी थी. जिसके बाद सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया था. लड़की ने बताया कि पहले मदद के नाम पर अस्पताल के डॉक्टर ने उससे दरिंदगी की और साथ ही कहीं मुंह खोलने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

कानपुर में नाबालिग के साथ रेप कर हत्या, शव के कई टुकड़े खेत में मिले

कुछ दिनों बाद डॉक्टर दबाव डालकर उसे अपने परिचित BJP नेता श्यामप्रकाश द्विवेदी के पास होटल स्टार रिजेंसी में ले गया. वहां पिस्टल से लैस श्यामप्रकाश द्विवेदी व डॉक्टर ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. हालांकि, लगभग 19 दिन पहले हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेप के मुख्य आरोपी बीजेपी नेता डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी और आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इन्हें गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि, एक युवती ने पिछले दिनों कर्नलगंज थाने में तहरीर दी थी. आरोप लगाया था कि पिता का उपचार कराने के लिए सहयोग करने के नाम पर एक डॉक्टर और बीजेपी नेता ने एक होटल के अंदर पिस्टल के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद मुख्य आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन, बीजेपी नेता की तलाश जारी थी. जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हाथरस की निर्भया के बाद अलीगढ़ में 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप

इसमें कोई शक नहीं है कि हाथरस और फिर बलरामपुर गैंगरेप मामले के बाद से यूपी में कोहराम मचा हुआ है. गैंगरेप के लगातार बढ़ते मामलों से लोगों में गुस्सा है और विपक्ष तांडव पर उतारू है. फिलाहल, बढ़ते बवाल को देखते हुए प्रशासन ने प्रयागराज मामले पर सख्त एक्शन लिया है.

Next Story