Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'Bigg Boss 14' के घर से हटे डबल बेड! पूरे शो में हुए ये बड़े बदलाव

कोरोना संक्रमण के डर से 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने शो में कई बदलाव किए हैं, ताकि शो के सितारों का स्वास्थ्य ठीक रखा जा सके.

Bigg Boss 14 के घर से हटे डबल बेड! पूरे शो में हुए ये बड़े बदलाव

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 8:05 AM GMT

दिल्ली। कोरोना काल में 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' खास बनने जा रहा है. मेकर्स ने कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से शो में कई बदलाव किए हैं, ताकि शो के सितारों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके.

नहीं होगा कोई फीजिकल टास्क

हम शो के पिछले कई सीजन में अलग-अलग तरह के फीजिकल टास्क देख चुके हैं. पर इस बार ऐसा नहीं होगा. यानी बिग बॉस 14 में पिछले कई सीजन की तरह दर्शकों को सितारों के बीच गुत्थम-गुत्था वाली लड़ाई देखने को नहीं मिलेगी. कोरोना वायरस को घर से बाहर रखने के लिए मेकर्स ने हर हफ्ते शो के कनटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट कराने का निर्णय भी किया है.

सलमान खान के साथ शो होस्ट करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के कई सीजन की मेजबानी की है. हालांकि संजय दत्त भी यह शो होस्ट कर चुके हैं, पर सलमान बिग बॉस सीजन 5 के बाद से ही यह शो होस्ट करते आ रहे हैं. अब इस सीजन में उनके साथ लोकप्रिय टीवी एक्टर और इस शो के पूर्व कन्टेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला भी होस्ट करते नजर आएंगे. इस बार सिद्धार्थ के अलावा हिना खान, गौहर खान भी शो से जुड़ी हैं, जो शो के कनटेस्टेंट पर अपनी पैनी नजर रखेंगी.

मनोरंजन का रखा है खास खयाल

यकीनन, कोरोना वायरस के चलते इस बार बिग बॉस के घर में कई तरह के प्रतिबंध होंगे. इसलिए कन्टेस्टेंट के मनोरंजन पर भी विशेष गौर किया गया है. इस बार बिग बॉस 14 के घर पर मॉल, रेस्टोरेंट कॉर्नर और मिनी थिएटर जैसी सुविधाएं भी होंगी. यानी शो के मैकर्स ने उनके मनोरंजन के लिए पूरा इंतजाम किया है. सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखते हुए इस बार घर पर डबल बैड नहीं दिखेंगे. कनटेस्टेंट को भी एक-दूसरे से दूरी बनाने पर ध्यान देना होगा. इस बार उन पर एक-दूसरे को छूने और झूठा खाना खाने पर भी पाबंदी है.

Next Story
HSAHRE