Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे कई बॉलीवुड हीरोइन टॉप पर पहुंची हैं। इसके अलावा उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स जैसे मुद्दों पर भी खुल कर बात की है।

बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  3 Oct 2020 11:43 AM GMT

मुंबई: बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं। कई अभिनेत्रियां सामने आकर इस पर खुल कर बात कर चुकी हैं। कई ने तो इसके खिलाफ कानूनी कारवाई तक कर दी हैं। इन दिनों एक बार फिर से अभिनेत्रियां सामने आ रही हैं । एक बार फिर ये मामला काफी गरम हो चूका है। वहीं इस मुद्दे पर जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे कई बॉलीवुड हीरोइन टॉप पर पहुंची हैं। इसके अलावा उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स जैसे मुद्दों पर भी खुल कर बात की है। उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात करते हुए ऋतिक रोशन की फिल्म के एक डायलॉग का इस्तेमाल किया।

बॉलीवुड में बढ़ता विवाद

इन दिनों बॉलीवुड में कई सारे विवाद एक साथ चल रहे हैं । इसपर ईशा कोप्पिकर ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे सभी हॉट टॉपिक्स पर अपनी राय दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का एक डायलॉग बोला- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वो बनेगा, जो हकदार होगा… ऐसी बातें सिर्फ फिल्मों में ही अच्छी लगती हैं और असलियत बिल्कुल अलग ही होती है। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि आखिर में सिर्फ मेहनत की काम आती है।

खुद के दम पर बनी अभिनेत्री

इस डायलॉग से ईशा का कहां था कि चाहे आप नेपोटिज्म कह लें या किसी को फेवर करना कह लें उनके हिसाब से इससे उन आउटसाइडर्स का नुकसान है लेकिन ऐसे भी कई स्टार किड्स हैं जो आए लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए और ऐसे भी आउटसाइडर्स हैं जिन्होंने साबित कर दिया मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। जैसे माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा ये सभी एक मिसाल हैं।

उन्होंने आगे कहा- यहां पर कैंप्स हैं लेकिन मैं इस बारे में क्या कह सकते हैं? शायद ये लोग ऐसे लोगों के साथ काम करना पसंद करते हैं जो उनके दोस्त हैं। मुझे नहीं पता अंदर क्या होता है इसलिए कयास भी नहीं लगती। मुझे भी कई बातों का दुख है, मैं भी कडवाहट रख सकती हूं लेकिन मैं रखना नहीं चाहती हूं।

कास्टिंग काउच का सच

वहीं कास्टिंग काउच की बात करते हुए ईशा ने कहा कि जाहिर तौर पर ये होता है। लेकिन ये आप पर निर्भर करता है। आप कास्टिंग काउच के सहारे काम करना चाहती है तो वैसे ही काम करें, बहुत हीरोइन्स ने किया और ऊंचे मुकाम पर पहंची हैं। लेकिन जिसे नहीं करना है वो नहीं करता है। मैं साफ अंतः करण और अच्छी नींद लेना पसंद करती हूं।

Next Story
HSAHRE