Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Manoj Bajpayee की हिट सीरीज 'The Family Man 2' की रिलीज डेट को लेकर आई बड़ी जानकारी, इस महीने देगी दस्तक

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने फिल्मों के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man Series) से भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. 2019 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ये सीरीज काफी हिट हुई थी और दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया

Manoj Bajpayee की हिट सीरीज The Family Man 2 की रिलीज डेट को लेकर आई बड़ी जानकारी, इस महीने देगी दस्तक

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 11:48 AM GMT

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने फिल्मों के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man Series) से भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. 2019 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ये सीरीज काफी हिट हुई थी और दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया. इसके बाद से ही फैंस इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. 2020 से देश भर में कोरोना वायरस के चलते मचे हाहाकार के चलते कई फिल्मों और सीरीज की रिलीज भी अटकी पड़ी है. ऐसे में 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) की रिलीज को लेकर भी असमंजस बना हुआ था.

लेकिन इसे लेकर फैंस के लिए खुशखबरी सुनने को मिल रही है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज के मेकर्सराज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने इस सीरीज की रिलीज डेट सुनिश्चित करने का फैसला कर ली है और इसे लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी. सीरीज को अगले महीने जून में रिलीज करने की तैयारी में जुटे मेकर्स जल्द ही इसे लेकर अमेजन प्राइम वीडियो पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

मीडिया में जारी किये गए अपने स्टेटमेंट में राज और डीके ने कहा, "हम जानते हैं कि आप 'फैमिली मैन 2' की तहे दिल से प्रतीक्षा कर रहे हैं. दर्शकों से मिले प्रेम के हम आभारी हैं. हमारी सीरीज 'फैमिली मैन' 2' इन गर्मियों में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. उम्मीद करता है कि ये आपको पसंद आएगी."

पिंकविला की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा करते हुए बताया गया कि सीरीज के दूसरे पार्ट में मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. इस शो का टीजर कुछ ही महीनों पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया.

Next Story
HSAHRE