Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रिलीज होते ही छाया गोलू राजा और पूनम दुबे का गाना लईकी के देखनी ह रील प', कुछ दिनों में मिले एक मिलियन व्यूज

Bhojpuri Gana Poonam Dubey and Golu Raja Song Leyki Ke Dekhni Ha Reel Pa Crosses 1 Million Views Watch Video

रिलीज होते ही छाया गोलू राजा और पूनम दुबे का गाना लईकी के देखनी ह रील प, कुछ दिनों में मिले एक मिलियन व्यूज

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  16 Aug 2022 11:32 AM GMT

Poonam Dubey and Golu Raja Song: भोजपुरी सिनेमा की स्टनिंग अदाकारा पूनम दुबे और गोलू राज का गाना 'लईकी के देखनी ह रील प' रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। यह गाना म्यूजिक वाइड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।गाने के म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा पूनम दुबे का जलवा खूब देखने को मिल रहा है।

पूनम दुबे और गोलू राजा (Poonam Dubey and Golu Raja song) के गाने को रिलीज के कुछ दिन के अंदर ही एक मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। डिजिटल युग में वीडियो का सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय फॉरमेट रील्स का चलन बढ़ा है, ऐसे में पूनम और गोलू का यह गाना रील्स को लेकर ही है। इससे गाने से युवा ऑडियंस खुद को खूब कनेक्ट भी कर रहे है। गाना रिलीज होने के बाद अभिनेत्री पूनम दुबे और गायक गोलू राज ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हमारा गाना सबको पसंद आएगा। यह आज कल का डिमांड है। इसकी मेकिंग को हमने खूब एन्जॉय किया है।

गोलू राजा और पूनम दुबे आगे कहते हैं, 'गाने का गीत - संगीत सब लाजवाब है। गाने में हमारी केमेस्ट्री भी शानदार है। इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करेंगे कि आप एक बार हमारे गाने को जरुर देखें। उन्होंने कहा कि वेलेंटाइन वीक यह गाना युवाओं के लिए उपहार से कम नहीं है। मेरी दर्शकों से अपील होगी कि आप इस गाने को जरूर देखें - सुनें। बेहद मजा आने वाला है।'

Next Story