Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Khesari lal Song: यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खेसारी का गाना ले ले आई कोका कोला, 170 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

Khesari lal Yadav Song Video: खेसारी लाल यादव का गाना ‘ले ले आई कोका कोला’ इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है। अब तक इसे 170 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Jun 2022 6:01 PM GMT

Khesari lal Song Le Le Aayi Coca Cola Video: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। आए दिन उनकी नई-नई फिल्में और गाने रिलीज होते रहते हैं। फैंस के बीच खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर खूब क्रेज देखने को मिलता है। यही कारण है कि फैंस को खेसारी के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। खेसारी अपनी एक्टिंग से एक तरफ तो पर्दे पर धमाल मचाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपने गानों से यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर लेते हैं। वैसे तो खेसारी के कई गाने पहले ही हिटलिस्ट में शामिल हो चुके हैं। लेकिन इन दिनों उनका एक और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम है 'ले ले आई कोका कोला'।

'ले ले आई कोका कोला' गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं। गाने में खेसारी एक्ट्रेस सोना पांडे के साथ ठुमके लगाते हुए दिखे। गाने में सोना गर्मी से परेशान होकर खेसारी को बाजार से कोका कोला लाने के लिए कहती है। गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव नीले रंग में कुर्ता में नजर आ रहे हैं। वहीं सोना पांडे नीली साड़ी में मराठी मुलगी बनकर भोजपुरी का तड़का लगा रही हैं। सोना और खेसारी की केमिस्ट्री इस गाने में खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि 'ले ले आई कोका कोला गाना' पिछले महीने 06 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। महज डेढ़ महीने के भीतर ही इस गाने ने 170 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और लगातार व्यूज के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं।


बात करें खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग 'ले ले आई कोका कोला' की तो, इसे खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है। इसके बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और गाने को संगीत अरविंद मल्हार ने दिया है।'ले ले आई कोका कोला' गाने को यूट्यूब पर अब तक 171,492,535 (खबर लिखे जाने तक) व्यूज मिल चुके हैं।

Next Story
Similar Posts